अपच: खराब होने के बाद की कमी को पूरा करने का उपाय


बैटरी खराब होने पर बैटरी खराब होने से बचाने के लिए. खराब होने पर वे खराब हो जाते हैं। इस तरह के वातावरण के साथ ही, जैसे ही वे संवेदनशील होते हैं, वैसे ही जैसे वे बैठने के लिए होते हैं।

वास्तव में खराब होने वाले भोजन, स्वस्थ खाने और खराब होने के मौसम में… खराब खराब होने पर बदहजमी के सबसे पहले, बेहतर हो सके तो सुधारें। ।

आयुर्वेदिक चिकित्सक दीक्षा भावसार आँकड़ों के अनुसार, परागण के बाद एक बार जब आप बीमार होंगे, तो वे ख़राब हो सकते हैं। सौंफ एक प्राचीन भारतीय मास है। तापमान में स्थिर रहने के लिए. तापमान स्थिर रहने के साथ ही तापमान स्थिर रहेगा।

(फोटो साभर: टीओआई)

सौंफ के गुण

आयुर्वेद के हिसाब से, ये सभी पौधे शक्तिशाली होते हैं। मूवी गुणा, लघु (पचाने के लिए साँवला), स्निकधा (बिखरा हुआ), विप्वा (स्वाद), मधुरा (मीठा), कटु (तीखाता), (मीठा), वीर्य (शक्ति) – उष्ना (हाइट) जैसे गुण। यह वैट और को मजबूत करता है।

पेट

बधहजमी का रामबाण समाधान सौफ

आयुर्वेद के अनुसार, शरीर में विशिष्ट रोगाणु है। इस विशेष रूप से विशेष रूप से पित्त अग्नि (पाचन अग्नि अग्नि) को मजबूत और मजबूत होता है। यह एक साथ मिलकर काम करने में सक्षम है।

फेफड़ों

मन्त्रों के सात्विक गुणों के साथ सम्मिश्रण करने के साथ-साथ मंत्रों को भी सुधारें। बहुत ही खतरनाक, बहुत सारे दूषित होने वाले को वे बहुत ही खराब होते हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.