शाहिद की बर्थडे पार्टी में एक-दूजे से लिपटे नजर आए अनन्या-ईशान, क्या एक्ट्रेस बनेंगी मिसेज खट्टर?


नई दिल्ली: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में अपना 41वां बर्थडे बनवाया. एक्टर के बर्थडे के कई फोटोज वायरल हुए. इन फोटोज में शाहिद के दोस्त और परिवार नजर आए. लेकिन एक शख्स ऐसा भी दिखा, जिसके नजर आने एक बार सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है और उस शख्स का नाम है अनन्या पांडे. एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन फोटोज में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ काफी कोजी होती नजर आ रही हैं

शाहिद की बर्थडे में दिखीं अनन्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्खियो का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को डेट कर रही हैं. दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं. उनकी डेटिंग की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं मगर दोनों हमेशा इस पर कमेंट करने से बचते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे गई थीं. जहां दोनों साथ में काफी एंजॉय करते नजर आए.

 

 

ईशान और अनन्या दिखे कोजी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे पार्टी का एक रील शेयर किया है. जिसमें ईशान और अनन्या (Ishaan And Ananya) एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है. वीडियो में अनन्या और ईशान की कुछ तस्वीरें हैं जिसने सबकी अटेंशन अपनी तरफ खींच ली है. शाहिद कपूर की अनन्या के साथ भी एक तस्वीर है. जिसमें सब बहुत खुश नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि ये सिर्फ दोस्ती नहीं है. वहीं शाहिद कपूर की वीडियो में ये तस्वीर देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने छोटे भाई ईशान और अनन्या का रिश्ता भी अप्रूव कर दिया है.

‘खाली-पीली’ के बाद आए करीब

पहली बार ईशान और अनन्या (Ishaan And Ananya) की साथ में कपल फोटो सामने आई है. दोनों के डेटिंग की खबूरें फिल्म ‘खाली-पीली’ के बाद से आने लगी थीं. दोनों ने साथ में इस फिल्म में काम किया है. ईशान और अनन्या कुछ समय पहले ट्रिप पर भी गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा लीड रोल में नजर आए हैं. शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.