अंतरंग स्वच्छता युक्तियाँ: प्राइवेट पार्ट को साफ करें।


व्यक्तिगत रूप से महत्वपूर्ण है। ट्वीव अनडील व्यक्तिगत हाइ इंफेक्शन, I. जब भी ऐसा करने के लिए आवश्यक हों, तो ऐसा करने में भी ऐसा ही होगा। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है. स्वच्छता के लिए जरूरी है कि स्वस्थ रहें और स्वस्थ रहें।

पर्यावरण की पहचान करने के लिए, आपको यह भी पता होना चाहिए कि यह कैसा बच्चा है। I स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक है।

योनि के लिए स्वस्थ क्या करें-

निर्वाचन क्षेत्र निर्वाचन क्षेत्र

अपडेट गारमेंट ढीली होने के साथ-साथ आनुवंशिक भी। यह नक्ष् त्वरित होने वाले संक्रमण से बचा हुआ संक्रमण के जाखिम को भी कम है।

कीगल

कीगल एक आहार बेहतर बनाने में सक्षम होने के लिए, जो नाइव पेल्विक फ्लोर्स के मिश्रण को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। आप किसी जानकार से इस बारे में बात कर सकते हैं।

आगे से की ओर पोछें

कार्य का बाद के संक्रमण को दूर करने के लिए आप जो भी करते हैं, उससे निपटने के लिए। विशेष रूप से सुरक्षित रहने के लिए स्थायी रूप से स्थायी होते हैं।

पेशाब के मामले में बार-बार

महिला धर्म होने पर योनि के क्षेत्र में सफाई करें। स्वस्थ रहने के लिए, स्वच्छ-सफ़ाई करने वाले को ऐसा है, इसलिए ऐसा करने के लिए दो बार गर्म पानी से दिन में ऐसा करें। यह शब्द

इंटिमेट हेल्थ को व्यवस्थित करने के लिए क्या करना चाहिए I

डचे का यूज न करें

समान रूप से तैयार होने के लिए सक्षम होने से दूचे का पूर्ण घनत्व होगा। परिपक्वता के स्तर को खराब कर सकता है, जैसा कि आप स्वस्थ हैं और यूटीआई जैसे संक्रमण के लिए है।

सुगन्धित, वाईपिस और साबुन का उपयोग न करें

आपुकी योनि में पीच स्टील और बैक्टीरिया का संस्थुलन बड़ा नजुक होता है। यह रासायनिक उत्पादों का उपयोग किया जा सकता है। हों

. इस पर ध्यान दें, नम:

स्त्री रोग विशेषज्ञ से जांच कराएं

समय-समय पर किसी भी प्रकार से प्रभावित करने वाले किसी भी अनचाही को विकसित करने या उपचार के लिए उपयोगी होने से बचा सकते हैं।

विशेषज्ञों की रिपोर्ट है कि हर महिला को स्वस्थ होने चाहिए और स्वस्थ होने चाहिए।

घोषणापत्र: यह लेख सामान्य जानकारी के लिए है। यह किसी भी प्रकार से किसी दवा या उपचार का विकल्प नहीं हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.