delhi crime news today : कार चोरी, स्नैचिंग और नशे की लत, दिल्ली पुलिस ने नैशनल गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर को किया अरेस्ट


द्वारका : दिल्ली पुलिस की एएटीएस टीम ने द्वारका से स्नैचर और गाड़ी चोरी के आरोप में दो लोगों को अरेस्ट किया है। इनमें से एक नैशनल लेवल का गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर है। दोनों की गिरफ्तारी से दो स्नैचिंग और 4 गाड़ी चोरी के मामले सुलझ गए हैं। एडिशनल डीसीपी विक्रम सिंह ने बताया कि स्नैचिंग की कई वारदाते सामने आने के बाद एएटीएस टीम के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की टीम को एक्टिव किया गया।

छावला में रहने वाले बॉक्सर को नशे की लत
25 फरवरी को पुलिस टीम को सूचना मिली कि हनुमान चौक से छावला गांव की तरफ दो बदमाश दीपक और हेमंत चोरी की बाइक पर आ रहे हैं। सूचना के बाद रेडिंग टीम बनाई गई। टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में इनकी बाइक बिंदापुर थाना क्षेत्र से चोरी की निकली। दीपक के पास से दो फोन बरामद हुए। पूछताछ में दीपक ने बताया कि यह फोन उसने छावला इलाके से छीने हैं। इनकी निशानदेही पर दो बाइक और एक स्कूटर भी बरामद किया गया। दीपक छावला थाने का घोषित बैड कैरेक्टर है। वहीं, हेमंत चौधरी राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीत चुका है। वह नशे का आदी है और किराये के घर में रहता है।

Delhi Crime News : झपटमारी के फोन को भेजते थे बांग्लादेश और नेपाल, दिल्ली पुलिस ने गैंग का किया भंडाफोड़
गिरफ्तारी के बाद गाड़ी चोरी, स्नैचिंग के केस सॉल्व
स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक बैड करेक्टर विक्रमा उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी से गाड़ी चोरी के 2 और स्नैचिंग का एक मामला सुलझ गया है। आरोपी पर आर्म्स एक्ट, लूट आदि समेत कई धाराओं में मामले दर्ज हैं। आरोपी के पास से चोरी की एक बाइक और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। अडिशनल डीसीपी विक्रम सिंह के अनुसार, 24 जनवरी को सूचना मिली थी कि एक अज्ञात बइक सवार ने उसका फोन छीन लिया है।

जमकर पीटा फिर पर्स, मोबाइल लूट लिया, पैंट तक छीनकर भागे लुटेरे… दिल्‍ली का यह वीडियो डराता है

2017 से अपराध की दुनिया में एक्टिव
स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने जांच शुरू की। 26 फरवरी को टीम को सूचना मिली कि विक्रमा खैरा रोड की गैस एजेंसी के पास आ रहा है। सूचना के बाद टीम ने उक्त जगह ट्रैप बिछाया और आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 2017 से ही अपराध जगत में सक्रिय है। उसने कई संगीन अपराध किए हैं। वह स्नैचिंग के लिए बाइक चुराता है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.