ये बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी हैंडसम शख्‍स को देखती हैं तो करती हैं ये हरकत!


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. वो किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन ही जाती हैं. हाल ही में बप्पी लहरी के साथ अपनी तुलना की थी, जिसके बाद उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. एक बार फिर वो खबरों में आई हैं और इस बार उन्होंने बताया कि वो किस तरह अपने पास खड़े किसी मर्द को रिझाती हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अदा का वीडियो

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कई तरह के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. अदा शर्मा के ये फेशियल एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं और साथ ही फनी भी. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो वॉइसऑवर पीछे चल रहा है, उसमें व्यक्ति कहता नजर आ रहा है कि आप किसी अट्रैक्टिव व्यक्ति को देखने के बाद कैसे रिएक्ट करें.

 

 

16 साल में शुरू किया करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) कई फिल्मों अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. अदा ने विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से अपने करियर की शुरुआत की थी फिर उसके बाद उन्होंने ‘कमांडो 2’, ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म 1920 जब रिलीज के दौरान अदा 16 साल की थी. इसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म में वह रजनीश दुग्गल के अपोजिट नजर आई थीं.

कास्टिंग काउच पर कही बात

हाल ही में अदा (Adah Sharma) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की बात की थी. अदा ने कहा कि कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है, जो दक्षिण या उत्तर में ही मौजूद है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में दुनियाभर में बात की जाती है. यह सार्वभौमिक रूप से मौजूद है.’ ‘आपको इसे स्वीकार करना है या नहीं, इसका विकल्प आपके पास है. आप चाहें तो नहीं भी कर सकते हैं. आपके पास हमेशा विकल्प रहता है.’

अदा का करियर

बता दें कि अदा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. अदा बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आई थीं. गौरतलब है कि अदा की अगली फिल्म का नाम ‘मैन टू मैन’ है. यह एक लव स्टोरी फिल्म है और इसमें वह नवीन कस्तुरिया के अपोजिट नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- इस नामी एक्ट्रेस को कच्ची उम्र में मिली ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.