Delhi police live in partner murder news : शादी के लिए दबाव बना रही थी महिला, लिव-इन पार्टनर ने की गला घोंटने की कोशिश, असफल रहने पर चाकू से गोदा


नई दिल्ली : अशोक विहार इलाके में एक महिला को चाकू मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। आरोप लिव-इन पार्टनर पर है, जो वारदात के बाद फरार हो गया था। घायल महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर देख उसे सफरदजंग रेफर कर दिया गया। वारदात की कॉल मिलने पर केशवपुरम और अशोक विहार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

थाना विवाद के बीच आरोपी अरेस्ट
सूत्रों का कहना है कि दोनों थानों के बीच सीमा विवाद भी सामने आया। बाद में अशोक विहार पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर फरार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 29 साल की महिला मूल रूप से दरभंगा बिहार की रहने वाली है। उनकी चार बेटियां हैं। एक बेटी महिला के साथ रहती है, जबकि तीन बेटिंयां उनके पहले पति के पास रहती हैं। शनिवार रात 9 बजे पुलिस को कॉल मिली कि वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया, रेलवे लाइन के पास एक महिला को चाकू से गोद दिया गया है।

दिल्ली में देह व्यापार में लिप्त गिरोह का पर्दाफाश, चार विदेशी महिलाएं गिरफ्तार
बिहार के सुपौल का रहने वाला है आरोपी
कॉल पर केशवपुरम पुलिस और अशोक विहार थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कॉलर ने पुलिस को बताया कि वह बैठा हुआ था। इसी दौरान वह महिला खून से लथपथ लड़खड़ाती हुई वहां आई। महिला बदहवास हालत में थी। सूत्रों का कहना है, कॉल के इलाके पर दोनों थानों में एक दूसरे पर टरकाने की कोशिश की गई। अशोक विहार पुलिस ने मामले को अपने हाथों में लिया। अस्पताल में भर्ती महिला के बयान लिए गए, जिसके आधार पर आरोपी की पहचान बिहार के सुपौल निवासी 19 वर्षीय जय प्रकाश के तौर पर हुई।

Hit And Run Case: उलझी मौत की गुत्थी, पत्नी का सवाल-सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद गिरफ्त में क्यों नहीं आए आरोपी
शादी के लिए आरोपी पर दबाव बना रही थी महिला
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में पता चला कि महिला उसके साथ लिव इन में रह रही थी। वह लगातार शादी करने के लिए दबाव बना रही थी, जबकि वह शादी करना नहीं चाहता था। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। शनिवार की रात वह उसे दवाई दिलाने के बहाने से ले गया। सुनसान जगह पर उसने पहले गला घोंटने की कोशिश की। जब महिला ने विरोध किया तो उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.