वजन घटाने के लिए फैट फिट करने के लिए: लोगों की तरह चार्ज की गई स्थिति खराब होने की स्थिति में जीरो, इस तरह की चार्ज किया गया था और घटिया 17Kg भार


भार ने श्रीगणेश किया है। श्रुति मुरादाबाद की देखभाल के लिए 21 साल की जोड़ी, एक ग्रैजुएशन की परीक्षा कर रहे हैं. वजन के हिसाब से वजन 85 किलो हो गया। यह काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसे व्यवहार में लाया गया है।

ये वे थे जो भार कम थे। यह पल पल के लिए दिल से कम था। इस तरह से सभी प्रकार के संचारों के लिए श्रुति की रक्षा के लिए प्रबंधन की ओर और 3 अस्तिवों की देखभाल के लिए 17 भार वर्ग की देखभाल के लिए। लॉज जर्नी।

  • नाम- श्रुति सिंह
  • स्वास्थ्य देखभाल
  • हैट – 5’4
  • नगर- मुरादाबाद
  • भार भार- 85.5 किग्रा
  • कम भार- 17 किग्रा
  • भार कम समय में सूचना – 3

(छवि क्रेडिट: टीओआई)

जीवन में भारत

बाद में क्रमादेशन में क्रमादेशित किया गया। संपर्क होने की भविष्यवाणी करने के लिए, था तक वे किसी भी तरह के होते हैं। साँवला सा फीवर एक दिन के बाद होने वाली घटनाओं पर लागू होते हैं।

मेरी स्थिति का निदान करने के बाद। यह मेरी मूल्यवान का… बस ️ लाइफ️️️ व्यायाम करने और व्यायाम करने के समय व्यायाम करने वाले जैसे व्यायाम करने वाले उचित समय पर व्यायाम करेंगे।

क्या लैली-

  1. लंच- मुठ्ठीभर मेघे के साथ रोटी/पराठे/दलिया/वेजिटेबल वरमिसेली और चाय की चीनी
  2. दोपहर का भोजन- कोई भी दाल, सब्जी, एक आटा, किशोरावस्था या बेसन या डंडल का चीला या भुनी…
  3. शाम का खाना- लहसुन का आटा, एक रोटी और सब्जी
  4. प्री-वर्ष परीक्षा- एलर्जी से पहले
  5. पद ख्याति- ️ सब्जियां️ सब्जियां️ सब्जियां️️️️️️️️️
  6. लो कैलेरी नुस्खा- बेसन चिल्ला या फिर दाल का चीला

वर्क आउट आउटिंग

श्रुति । ️ कहती️ कहती️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है कि मिनट है है है है है है है है है है है है है है पर है है है है है पर है है है है क्या

फिटनैस सी-

सबसे अच्छी स्थिति अपडेट होने के बाद यह अपडेटेड है। अगर आप खुश हैं, तो आपको प्रसन्नता होगी। श्रुति बौद्घ कि मैदा छोड़ो के बाद के निर्माण और 20 के अंदर अपने शरीर में परिवर्तन भी हुए।

खेल का सामना करना पड़ रहा है-

श्रुति नेमा कि- बाहर जाने के लिए – मेरे ऐसा करने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। बड़े आकार के भार के भार के आकार के आकार के बड़े आकार के होते हैं। लंबे समय तक जैसे कि यह सबकी निगाह से है। यह सब फेंग फील करने वाला मेरा कॉन्फिडेंट लेवल जीरो हो गया था।

जीवन में परिवर्तन

श्रुति ने वाट्सएप के लिए दांव लगाने के लिए अपने स्विच को बदल दिया, जो कि वैट में बदल गया था। खराब होने के बाद भी, यह खराब हो सकता है।

वजन से

I इसलिए मेरे लिए यह है कि आपके प्रति व्यक्ति का नजरिया सम और परीस्थितियों के साथ है। अपने आप को खोओ। खुद से प्यार करो, आप जैसे भी हो।

अंग्रेजी में इस स्‍टोरी को के लिए क्लिक करें

वास्तविक मरा: लेखक के लिए जो भी काम करता है, वह आपके लिए है। इस मौसम में काम करने के लिए – अद्भुत मौसम को अपडेट करें और यह पता करें कि आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा क्या है।

. . . .

वजन घटाने वाली लड़की

वजन घटाने वाली लड़की

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.