PKL Highlights: बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पलटन की बड़ी जीत, जानें पॉइंट टेबल में कितना हुआ फायदा


PKL Highlights: गत चैंपियन बंगाल वारियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-22 के बड़े अंतर हरा दिया. यह उसकी 7वीं जीत रही. वहीं दिन के एक अन्‍य मुकाबले में पुणेरी पलटन ने भी दबंग दिल्‍ली को 42- 25 के बड़े अंतर से हरा दिया. कप्तान मनिंदर सिंह के शानदार खेल से बंगाल बड़ी जीत हासिल करने में सफल रहा. इस जीत के साथ बंगाल टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.

बंगाल ने 14 मैचों में 7 जीत और 1 टाई से कुल 41 अंक बना लिए हैं. टॉप पर मौजूद बेंगलुरु बुल्स के 46 अंक हैं. मनिंदर ने मैच में 13 अंक जुटाए और उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ियों का भी अच्छा साथ मिला. जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने 10 अंक जुटाए, लेकिन उन्हें दूसरे साथी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला.

पुणेरी पलटन ने पहले हाफ में ही बना लिया दबाव 

वहीं दिन के दूसरे मैच की बात करें तो पुणे की टीम के लिए मोहित गोयत ने 10 जबकि असलम इनामदार ने 8 अंक का योगदान दिया. दिल्ली के लिए ऑलराउंडर विजय ने 8 अंक बनाए. पुणे ने पहले हाफ में ही 12 अंकों की बढ़त बना ली थी. दूसरे हाफ में भी उसने 17 अंक बनाए जबकि दिल्ली टीम 12 ही अंक जुटा सकी.

भारत की 12 खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में, एएफसी एशिया कप से होना पड़ा टीम को बाहर, सारे मैच भी रद्द

Australian Open: सिमोना हालेप को हराकर एलाइज कोर्नेट ने बनाया रिकॉर्ड, मेदवेदेव भी क्वार्टर फाइनल में

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 13 मैचों में 35 अंक के साथ 8वें स्थान पर है. दिल्ली की टीम हार के बाद भी 13 मैचों में 43 अंक के साथ दूसरे जबकि पुणे की टीम इतने ही मैच में 32 अंक के साथ 10वें पायदान पर है.

Tags: Bengal Warriors, Dabang Delhi, Jaipur Pink Panthers, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Sports news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.