Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने फिर जपी ‘इमली’ नाम की माला, आर्यन का सपना होगा चकनाचूर?


नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य (Aditya) ने भास्कर टाइम्स में एक बार फिर नौकरी जॉइन कर ली है. आदित्य, इमली को मनाने के लिए ये सब कर रहा है. वह उसके करीब रहना चाहता है ताकि वह उसका दिल जीत पाए. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

आदित्य ने इमली से माफी मांफी

इमली (Imlie), आदित्य से कहती है कि मैं आपको माफ कर चुकी हूं. आदित्य (Aditya) कहता है कि मेरी तरफ मुड़कर देखोगी भी नहीं. मुड़कर देखना इतना मुश्किल है तो माफ करना भी आसान नहीं होगा. इमली कहती है कि अब हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है. इस पर आदित्य कहता है कि हां, नहीं है लेकिन सबसे अनोखा और सबसे सच्चा रिश्ता था हमारा. मैं इस बंधन में बंध चुका हूं और इसे कभी नहीं तोड़ना चाहता. 

क्या आदित्य की ये डिमांड पूरी कर पाएगी इमली?

आदित्य (Aditya), इमली से सिर्फ एक मौका मांगता है और उससे दोबारा शादी करने के लिए कहता है. वह इमली (Imlie) से कहता है, उस दिन के बाद मैं तुमसे कभी कुछ नहीं मागूंगा. मैं सिर्फ तुम्हें खुशियां ही खुशिंया दूंगा. इमली की आंखों से आंसू गिरने लगते हैं और वह बिना कुछ जवाब दिए आदित्य के पास के चली जाती है. 

मुश्किल में फंसी आर्यन की बहन की जान

दूसरी तरफ, आदित्य (Aditya) के दोबारा नौकरी जॉइन करने से पूरा त्रिपाठी परिवार बहुत खुश है. आर्यन और इमली कार में बैठकर रेस्टोरेंट पहुंचते हैं. वह इमली को बहुत समझाता है कि आदित्य उसके लायक नहीं है. तभी बारिश और तूफान शुरू हो जाता है. ऐसे में आर्यन बहुत घबरा जाता है कि उसकी बहन अर्पिता इस खराब मौसम में घर से बाहर निकली है. अर्पिता की कार के ऊपर कई सारे पेड़ गिर जाते हैं. वह चिल्लाती रहती है लेकिन मदद के लिए कोई नहीं पहुंचता है. आर्यन, इमली (Imlie) को बताता है कि आदित्य ने मुझसे झूठ बोला कि आज मौसम खराब नहीं होगा. मैंने अपनी दीदी को कही भेजा है. पता नहीं वह किस हाल में होगी. 

इसे भी पढ़ें: लोलिता भाभी का सबसे बोल्ड अवतार, बिकिनी में दिया ऐसा पोज; बढ़ जाएगी धड़कन की रफ्तार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.