Russia Ukraine War : ‘हमें मदद चाहिए…अगले पल यहां क्या होगा नहीं पता’, यूक्रेन में फंसे पूर्णिया के रवि और साथियों ने लगाई गुहार


| Lipi | Updated: Feb 26, 2022, 4:20 PM

Views: 1618

Embed

नमिता कुमारी, पूर्णिया : यूक्रेन में संकट (Ukraine Crisis) के बीच बिहार के पूर्णिया का भी एक छात्र (Purnia Student Trapped Ukraine) अपने दोस्तों के साथ फंसा हुआ है। शहर के कृत्यानंद नगर स्थित बिठनैली के छात्र रवि यूक्रेन में पढ़ाई के लिए गए थे लेकिन रूस के अचानक हमले से वो वहां फंस गए हैं। रवि के पिता बबलू महतो बिठनैली पंचायत के पूर्व मुखिया भी हैं। रवि ने अपने सहपाठियों के साथ एक वीडियो (Purnia Ravi Share Video From Ukraine) जारी करते हुए कहा कि वे लोग यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए आए हैं। युद्ध की वजह से गंभीर स्थिति फंसे हुए हैं।

रवि और उनके दोस्तों ने बताया कि युद्ध के चलते यहां हर तरफ तबाही का मंजर दिख रहा है। जब कभी वे लोग बाहर निकलना चाहते हैं तो बम और गोलियों की धमाके से सहम जाते हैं। उन लोगों के पास पैसे भी नहीं है। वहीं रवि के साथ वीडियो में मौजूद एक छात्रा ने कहा कि ‘हमें मदद की जरुरत है…अगले पल यहां क्या होगा किसी को कुछ पता नहीं।’ उन्होंने भारत सरकार से उन्हें जल्द निकालने की अपील भी की। देखिए VIDEO संदेश में उन्होंने क्या कहा।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.