‘The Fame Game’ में आए ट्विस्ट से हैरान हुए फैन्स, बोले- सीरीज अच्छी थी लेकिन क्लाइमेक्स से उबर नहीं पाए


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हाल ही में ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) से डिजिटल डेब्यू किया है। इसमें उनके अभिनय की खूब सराहना की जा रही है। ट्विटर पर भी फैन्स आठ एपिसोड की इस सीरीज को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन क्लाइमेक्स पर मजाक भी बना रहे हैं। ‘द फेम गेम’ एक बॉलीवुड सुपरस्टार अनामिका आनंद (माधुरी) के लापता होने की कहानी है। यह कहानी बताती है कि कैसे उनके जीवन के चारों तरफ उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। लेकिन आखिरी एपिसोड में कहानी दर्शक को ऐसे मोड़ पर छोड़ जाती है, जिससे वह अभी भी उबर नहीं पा रहे हैं।

दरअसल, 8वें एपिसोड में माधुरी के गायब होने की वजह बताई गई है। लेकिन फैन्स और क्रिटिक्स का कहना है कि अनामिका के लापता होने की असली वजह तो पहले के ही एपिसोड्स में क्लियर हो गई थी। इसलिए वह आखिरी एपिसोड में अचनाक से आए ट्विस्ट्स से हैरान हैं। पांचवें और छठे एपिसोड तक दर्शकों ने पता लगा लिया था कि अनामिका के गायब होने के पीछे किस मास्टरमाइंड का हाथ था। लेकिन लास्ट में कुछ ऐसा दिखा दिया गया जिससे हर कोई चौंक गया।

एक दर्शक ने ट्वीट कर लिखा, ‘शो में मुख्य प्लॉट का अंदाजा तो लगाया जा सकता था लेकिन क्लाइमेक्स ने सबको हैरान कर दिया।’ वहीं, दूसरे लोगों ने भी शो के ट्विस्ट्स एंड टर्नस की सराहना की। एक ने लिखा, ‘शो में जो ट्विस्ट दिखाया गया मैं उसके लिए तैयार ही नहीं था।’ वहीं एक दर्शक ने कहा, ‘मैंने पिछली रात इस शो को दखा और अभी भी इससे उबर नहीं पाया हूं। सीरीज अच्छी थी लेकिन हैरान करने वाली थी।’

कुछ ने इस सीरीज के ट्विस्ट को दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ के क्लाइमेक्स से बेहतर बताया है। फिल्म क्रिटिक जोनिगर टुटेजा ने ट्वीट किया, ‘जब अपने सोचा कि ‘गहराइयां’ में ट्विस्ट चौंकाने वाला था वहीं करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की दूसरी पेशकर ‘द फेम गेम’ ने एक और ट्विस्ट लाकर सभी को हैरान कर दिया।’ एक ने और व्यंग करते हुए लिखा, ‘अंत में क्या मोड़ आया। वाह!! शटर तोड़कर कूदना चाहती थी।’ वहीं, एक यूजर ने कहा, ‘हे भगवान, क्या क्लाइमेक्स था, सच में रोंगटे खड़े हो गए। ‘ साथ ही कुछ ने तंज करते हुए लिखा कि वह इसके दूसरे सीजन का वेट नहीं कर सकते। लेकिन जिन्होंने अभी तक इस सीरीज को देखा नहीं था, उन्होंने स्पॉयलर सामने आने का गुस्सा भी जाहिर किया है।

the fame game

माधुरी दीक्षित

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.