Married woman found love outside wife illicit relation man beats boyfriend shocking premi ki bahon me patni mpns


ग्वालियर/भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में पति की गैरमौजूदगी में शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने आए बॉयफ्रेंड की शामत आ गई. प्रेमिका का पति बारात में गया तो उसने बॉयफ्रेंड को घर बुला लिया. थोड़ी देर बाद जैसे ही पति लौटा तो बवाल मच गया. घर में घुसते ही पति ने पहले तो पत्नी के बॉयफ्रेंड की जमकर सुताई की और उसके बाद  70 हजार रुपये भी वसूल किए. पति ने बॉयफ्रेंड के माफीनामे का वीडियो भी बना लिया. माशूका के घर पिटाई का शिकार बॉयफ्रेंड थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भिंड जिले में प्यार में पिटाई और वसूली का सनसनीखेज मामला सुर्खियों में बना हुआ है. पिपाहाडी निवासी रवि गुर्जर का भिंड की सैनिक कॉलोनी में रहने वाली विवाहिता के साथ लव अफेयर चल रहा था. पति की गैर मौजूदगी में इनकी मुलाकात होती थी. बीती 9 फरवरी को माशूका का पति एक बारात में जाने का कहकर घर से निकल गया. मौका देख महिला ने रात में बॉयफ्रेंड रवि को अपने घर पर बुला लिया. लेकिन रात में ही महिला का पति अचानक घर लौट आया. घर में घुसते ही पति ने पत्नी को बॉयफ्रेंड की बाहों में देखा तो उसका खून खौल उठा.

पीटने के बाद मांगे रुपये

पति ने पत्नी के प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया. जी भरकर पीटने के बाद पति ने प्रेमी को रेप के मामले में फंसाने की धमकी भी दी. जब रवि ने माफी मांगी, तो पति ने रुपए मांग लिए. उसने अपना एटीएम कार्ड प्रेमिका के पति को दे दिया. माशूका के पति ने अपने दोस्त को भेजकर एटीएम से 70 हजार रुपए निकलवा लिए. रुपए निकालने के बाद शख्स ने प्रेमी को इस घटना का जिक्र न करने की धमकी देकर छोड़ दिया.

बॉयफ्रेंड ने पुलिस में की शिकायत

माशूका के घर पिटने और 70 हजार गवाने के बाद रवि कोतवाली थाने पहुंचा. उसने शिकायती आवेदन दिया है. इसमें उसने अपनी माशूका, उसके पति और दोस्तों के खिलाफ मारपीट करने और रुपए लूटने का आरोप लगाया है. शिकायती आवेदन में रवि ने बताया कि आरोपियों ने उसका माफीनामा का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. कोतवाली पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपके शहर से (भिंड)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Bhind news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.