Indian Idol 12: Shanmukhapriya और Danish होंगे फिनाले की रेस से बाहर? पहले भी हुए हैं ट्रोल


नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indiann Idol 12) अब फिनाले से बस कुछ ही कदम दूर है. फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार कौन विनर ट्रॉफी का हकदार बनेगा. शो का ये सीजन कई अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बन रहा है. कंटेस्टेंट्स का ट्रोल होना, शो के जजों का शॉकिंग खुलासे करना और ऐसी तमाम चीजों के चलते शो चर्चा में बना रहा है.

अब इनके बीच है मुकाबला
सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) और अंजली गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) के एलिमिनेशन के बाद अब इस कॉम्पटीशन में कुल 7 लोग बचे हैं. अब शो की विनिंग ट्रॉफी का मुकाबला अब पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), शन्मुखप्रिया (Shanmukhpriya), निहाल तौरु (Nihal Tauro), मोहम्मद दानिश (Mohd Danish), सायली कांबले (Sayli Kamble) और आशीश कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के बीच हो रहा है. हाल ही में एक पोल कराया गया जिसमें पूछा गया कि टॉप 4 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट कौन होंगे?

क्या कहता है पब्लिक सेंटीमेंट
बॉलीवुड लाइफ द्वारा कराए गए इस पोल में जबसे ज्यादा वोट सायली कांबले (Sayli Kamble), पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) और आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) को मिले हैं. यानि पब्लिक सेंटीमेंट अभी ये कहता है कि शन्मुखप्रिया (Shanmukhpriya), मोहम्मद दानिष (Mohd Danish) और निहाल जल्द ही फिनाले की रेस से बाहर हो जाएंगे. मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार इन कंटेस्टेंट्स को अपनी परफॉर्मेंस के चलते ट्रोल होना पड़ा है.

शन्मुख ने कही थी ये बात
हाल ही में ट्रोलिंग को लेकर शन्मुख (Shanmukhpriya) ने कहा था कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उनके कुछ करीबी शुभचिंतकों ने उन्हें बताया. मुझे तो अपने ट्रोल्स को जलाने में बहुत मजा आता है. उन्होंने कहा कि माइकल जैक्सन जैसे दुनिया के सबसे दिग्गज कलाकारों को भी क्रिटिक्स का सामना करना पड़ा है.

इसे भी पढ़ें: Anupama की होने वाली बहू ने वनराज को मारा जोरदार चांटा, Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.