65 years old santosh mishra murder case son killed mother for money ayyash bete ne kiya katla fir police mpns


मंदसौर. मध्य प्रदेश की मंदसौर पुलिस ने रिटायर्ड टीचर संतोष मिश्रा हत्याकांड का खुलासा कर दिया. इस हत्याकांड में मंदसौर में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 65 साल की बुजुर्ग संतोष ने जिसे बेटा मानकर भरोसा किया, उसी ने उसकी दर्दनाक हत्या कर दी. आरोपी ने पहले बुजुर्ग महिला को मारा फिर लूट को अंजाम दिया. इसके बाद महिला की लाश को बाथरूम में फेंक कर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक हत्याकांड में पुलिस को घर के गेट पर बाहर से लगे ताले से क्लू मिला. आरोपी मोहल्ले में टायरों के पंक्चर सुधारने का काम करता है. वह महिला का भरोसेमंद आदमी था. अय्याशी की वजह से उस पर भारी कर्जा चढ़ गया था. इसलिए उसने महिला की हत्या की.

पड़ोसियों ने किया भाई को फोन

मंदसौर पुलिस के मुताबिक, 65 साल की रिटायर्ड टीचर संतोष मिश्रा पति रमेशचंद अभिनंदन नगर मेन में रहती थीं. 12 फरवरी की शाम थाने पर किसी ने सूचना दी कि उनके घर से बदबू आ रही है. उसने पुलिस को बताया कि घर के बाहर ताला लगा हुआ है. लोगों ने संतोष मिश्रा के मोबाइल पर कॉल किया तो उनके दोनों मोबाइल बंद मिले. इसके बाद लोगों ने स्नेह नगर में रहने वाले संतोष के भाई ओमप्रकाश को फोन किया.

ताला तोड़कर अंदर गए परिजन

ओमप्रकाश आए और घर के बाहर लगा ताला तोड़कर अंदर गए. अंदर जाते ही उनके होश उड़ गए. बाथरूम में संतोष की लाश पड़ी हुई थी. इसके बाद पुलिस को फोन कर बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि महिला घर में अकेली ही रहती थीं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जब्त किया और जांच शुरू की. जांच में पहले तो पुलिस को हादसा लगा. लेकिन, पड़ोसियों ने बताया कि संतोष हमेशा घर को इंटरलॉक करती थी. उनके घर पर ताला कभी नहीं देखा गया. इसके बाद पुलिस ने हत्या के एंगल पर कार्रवाई शुरू की.

इस बहाने महिला के घर गया आरोपी

पुलिस को पता चला कि गली में पंक्चर की दुकान चलाने वाले हेमंत व्यास का घर में आना-जाना था. वह महिला के घर और बाहर के काम कर देता था. बदले में मृतिका उसे खाना खिलाती थी. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो वह टूट गया और सारा राज उगल दिया. उसने बताया कि हत्या के दिन आवेदन लेने के बहाने वह महिला के घर गया. अंदर आते ही उसने खाना मांगा. टीचर जैसे ही उसके लिए कुछ लेने किचन में गई तो आरोपी भी उसके पीछे चला गया. उसने महिला के सिर पर किसी चीज से जोरदार हमला किया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

इतना कर्ज उतारने की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद वह 20 हजार रुपये, महिला के गले की सोने की चेन, 20 हजार रुपए और मोबाइल लेकर भाग गया. उसने लाश को बाथरूम में फेंक दिया, ताकि ये हत्या हादसा लगे. हत्या के बाद उसने बाहर से ताला लगाया और दुकान चला गया. पुलिस ने बताया कि 32 साल का हेमंत व्यास पिता देव किशन व्यास शराब, जुए, सट्टे और अय्याशी का आदी है. पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है और उसकी मां उससे तंग आकर उदयपुर चली गई. आरोपी पर 2 लाख रुपए का कर्ज था. यही कर्ज चुकाने के लिए उसने महिला की हत्या कर दी.

आपके शहर से (मंदसौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Mandsaur news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.