Devar raped Bhabhi, man pregnant bhabhi, brother shocked after looking at child- लॉकडाउन में पति गुजरात में फंसा, इधर पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, जानिए देवर ने क्या किया उसके साथ – News18 हिंदी


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक युवक लॉकडाउन के दौरान गुजरात मे फंसा रहा. इधर ग्वालियर में मौजूद उसकी पत्नी गर्भवती हो गई. डेढ़ साल बाद पति गुजरात से लौटा तो कुछ दिन बाद ही उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के चलते हैरान पति ने जब पत्नी से इसकी हकीकत जानी तो रिश्तों में दगा करने की कहानी सामने आई.

पता चला कि पति की गैर मौजूदगी में महिला के मौसेरे देवर ने उसके साथ रेप किया. फिर उसे बदनाम करने की धमकी देकर लगातार रेप करता रहा. मामले का खुलासा होने के बाद पत्नी ने पति के साथ थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई. पुलिस ने दगाबाज देवर की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, गिजोर्रा थाने के शुक्लहारी की रहने वाली 22 साल की विवाहिता ने थाने FIR दर्ज कराई.

धमकाकर ज्यादती करता रहा देवर

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति गुजरात की कंपनी में नौकरी करते हैं. साल 2020 में कोविड की लहर के दौरान देश भर में लॉकडाउन लगा था, तब पति गुजरात में ही फंस गए थे. महिला ने पुलिस को बताया कि वह घर में अकेली ही रहती थी. पति की मौसी का लड़का चिनोर निवासी सुनील कुशवाहा खेती का काम देखने उनके घर में ही रहता था. इस दौरान एक दिन मौका पाकर सुनील ने उसे धमकाया और रेप किया. इसके बाद वह-वह बार धमकी देकर बलात्कार करता रहा.

पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया, तब हुआ खुलासा

विवाहिता ने पुलिस को बताया जब वो विरोध करती, तो आरोपी देवर सुनील उसे धमकाता था कि लॉकडाउन खुलना मुश्किल है, लिहाजा उसका पति वापस नहीं लौटेगा. उसकी करतूत के चलते वो गर्भवती भी हो गई. लॉकडाउन खुलने के बाद पति गुजरात में ही अपनी नौकरी में व्यस्त हो गया. डेढ़ साल बाद पति घर लौटा तो उसने पत्नी ने उसे कुछ नहीं बताया. कुछ दिन बाद जब विवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया और पति ने बच्चे को देखा तो सवाल किए तब विवाहिता ने पति को देवर सुनील की करतूत के बारे में बताया.

आपके शहर से (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Gwalior news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.