कंगना रनौत कैमरे के सामने पहनकर आ गईं ऐसे जालीदार कपड़े, स्टाइल से ज्यादा ड्रेस ने खींचा ध्यान


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मचअवेटेड रियलिटी शो Lock Upp लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस शो के पहले दिन के लुक की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद रंग की जालीदार ड्रेस पहने हुए हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

पहना सफेद रंग का वनपीस

इन लेटेस्ट तस्वीरों में बला की खूबसूरत कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सफेद रंग का लॉग वनपीस पहने हुए हैं. ये वनपीस लॉग होने के साथ-साथ काफी टाइट भी है. खास बात है कि एक्ट्रेस की इस ड्रेस में दोनों पैरों के साइड से फ्रिल भी लगी हुई है. 

 

 

जालीदार ड्रेस ने खींचा ध्यान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इन तस्वीरों में फैंस का ध्यान उनके स्टाइल से ज्यादा जालीदार ड्रेस ने खींचा. ये ड्रेस ऊपर से नीचे तक जालीदार है जिसमें एक्ट्रेस के पैर तक झलक रहे हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने टाइट हाई पोनी की हुई हैं और सटल मेकअप किया हुआ है. 

27 फरवरी शुरू हो रहा Lock Upp

कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) 27 फरवरी, 2022 से एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. इस शो में पूनम के अलावा मुनव्वर फारूकी, निशा रावल और रेसलर बबीता फोगाट जैसे सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. 

 

 

रिलीज से पहले फंसा विवाद में

खास बात है कि ऑनएयर होने से ठीक एक दिन पहले ये शो विवाद में फंस चुका है. इस मचअवेटेड शो Lock Upp पर एक याचिकाकर्ता ने कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया है. जिस याचिकाकर्ता ने एकता कपूर के शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया है उसका नाम मिस्टर सनोबर बेग है. इन्होंने जेल कॉन्सेप्ट को चोरी करने का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि वो जेल कॉन्सेप्ट की स्टोरी और स्क्रिप्ट के अकेले राइट होल्डर हैं. उनकी इसी अर्जी पर हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने सुनवाई की. जिसके बाद कोर्ट ने लॉक अप शो की रिलीज को लेकर ad-interim injunction जारी किया.

 

इसे भी पढ़ें: कई किलो वजन घटाकर ग्लैमरस हो गईं बालिका वधू, नई तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.