MP Big Crime: Video Husband beating wife publicly went viral, woman opposing man second marriage thrown on road


रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शुक्रवार रात एक पति ने पत्नी की बीच सड़क पर जमकर पिटाई की. सरेआम हुए इस फैमिली ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला की बेतहाशा पिटाई करने वाला पति दीपक टांक दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा था. इस बात की भनक लगने पर पत्नी पिंकी अपने परिजनों के साथ जवाहर नगर स्थित ससुराल पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक, पिंकी का आना ससुराल वालों को नागवार गुजरा और उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट शुरू कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी पति दीपक टांक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला पिंकी ने बताया कि प्राइवेट कंपनी में काम करते समय दीपक से मुलाकात हुई थी. 3 साल पहले दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ लव मैरिज कर ली थी. कुछ दिनों तक सब ठीक चला, लेकिन बाद में दीपक की मां उसे परेशान करने लगी.

पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया मामला

महिला ने बताया कि कुछ महीनों बाद दीपक वापस उसके जाकर घर रहने लगा. शुक्रवार को जानकारी मिली कि दीपक की दूसरी सगाई जावरा की रहने वाली किसी अन्य लड़की से हो चुकी है. इसे लेकर वह अपने पति से बात करने ससुराल पहुंची थी, लेकिन ससुराल वालों ने और पति दीपक में उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में महिला को सर और पेट में गंभीर चोटें आई हैं. उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

आपके शहर से (रतलाम)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Mp news, Ratlam news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.