Asus 8z: कल भारत आ रहा है यह दमदार फोन, लॉन्च होने से पहले जानें संभावित फीचर्स


नई दिल्ली। Asus 8z Launch Tomorrow: ताइवान की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Asus एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Asus 8z को भारतीय मार्केट में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह साइज में काफी कॉम्पैक्ट है। इस फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे तो Asus 8z को पिछले साल लॉन्च करने की बात थी लेकिन कुछ कारणों के चलते ऐसा नहीं हो पाया था। लेकिन अब कल यानी कि 28 फरवरी को Asus 8z को भारत में उतार दिया जाएगा।

Asus 8z के संभावित फीचर्स:

Asus 8z के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon चिपसेट दिया जा सकता है। यह 5G सपोर्टिव होगा। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इसमें सेल्फी के लिए सिंगल सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, Asus 8z के रियर का प्राइमरी सेंसर Sony IMX होगा। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं, इसमें 6 इंच का डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, Asus 8z में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 सेकेंडरी सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल Sony IMX663 कैमरा दिया जाएगा।

यह OZO ऑडियो जूम के साथ तीन माइक्रोफोन के साथ आता है और इसमें नॉइस कैंसिलेशन तकनीक दी गई है। Asus 8z भी Dirac HD साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा। Asus भारत में Realme, Xiaomi, Vivo और Oppo को टक्कर देने के लिए Asus 8z को मिड-सेगमेंट में लॉन्च कर सकता है। Asus 8z दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। पहला 6GB रैम और दूसरा 8GB स्टोरेज के साथ।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.