Sports News Live Updates: सचिन तेंदुलकर ने कहा- भारत के वर्ल्‍ड कप का इंतजार खत्‍म करेगी रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी


नई दिल्‍ली. अंडर 19 वर्ल्‍ड कप में शुक्रवार को ऑस्‍ट्रेलिया के सामने सुपर लीग क्‍वार्टर फाइनल में पाकिस्‍तान की चुनौती होगी. वहीं 9वें स्‍थान के प्‍लेऑफ सेमीफाइनल के वेस्‍टइंडीज के सामने यूएई की चुनौती और पापुआ न्‍यू गिनी के सामने युगांडा की चुनौती होगी. प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला खेला जाएगा.
दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कहा है कि सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जोड़ी वर्ल्ड कप जीतने के भारत के इंतजार को खत्म करने की भरपूर कोशिश करेगी.

एक शो में सचिन ने कहा कि अप्रैल में भारत को वर्ल्ड कप जीते 11 साल हो जाएंगे और देश के हरेक व्यक्ति की तरह वह भी चाहते हैं कि टीम इंडिया एक और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीते. एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले चेन्‍नई पहुंच गए हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान के रूप में धोनी का यह आखिरी ऑक्शन हो सकता है. ऐसे में वो इसे काफी गंभीरता से ले रहे हैं. वह अगले सीजन की तैयारी शुरू करने के लिए चेन्‍नई पहुंचे हैं.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.