सीएम योगी चौरी-चौरा में बोले- हमने एक यंत्र विकसित किया है, जो सड़क भी बनाता है और माफिया पर…


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर के चौरी-चौरा में में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. योगी ने एक बार फिर बुलडोजर का जिक्र किया और सपा पर तंज कसा. योगी ने कहा, “समाजवादी पार्टी के लोग परेशान हैं कि इतने सारे काम करने के लिए हमारे पास पैसा कहां से आ रहा है. मैंने कहा कि एक तो नीयत साफ होनी चाहिए. दूसरा हमने एक यंत्र विकसित किया है, जो सड़क भी बनाता है और माफिया के ऊपर भी चलता है.”

सीएम ने कहा, “हम बुलडोजर का बेहतरीन उपयोग कर रहे हैं. लेकिन इसे चलाने के लिए दमदार सरकार चाहिए.” योगी ने कहा, गोरखपुर ग्रामीण और चौरी चौरा क्षेत्र में उमड़ा यह अथाह ‘जन सैलाब’ घोर परिवारवादियों पर प्रचंड राष्ट्रवादियों की ऐतिहासिक विजय का सिंहनाद है. जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से यहां के हर बूथ पर खिलेगा कमल का फूल.”  योगी आदित्यनाथ ने रविवार शाम ट्वीट किए, “जनपद गोरखपुर के चिल्लूपार क्षेत्र की सुशासन प्रिय जनता ने ठाना है, माफियावादियों, तमंचावादियों को कठोर सबक सिखाना है. जनता-जनार्दन के असीम समर्थन से यहां प्रचंड राष्ट्रवादी जीतेंगे और घोर परिवारवादी बुरी तरह से हारेंगे.”

योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी, हमेशा समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता इस वक्त चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और सपा पर हमलावर नजर आ रहे हैं. इधर अखिलेश यादव भी तीखे वार करने से नहीं चूक रहे. उत्तर प्रदेश में अब तक 5 चरणों का मतदान हो चुका है और सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही हैं. प्रदेश में अब दो चरणों का मतदान बाकी है. इस बार राज्य में बीजेपी और सपा रालोद गठबंधन की कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. हालांकि यह तो 10 मार्च को चुनाव के नतीजे ही बताएंगे कि किस पार्टी को जनता ने बहुमत दिया है. 

यह भी पढ़ेंः

Ukraine-Russia War: वॉर के चौथे दिन भी जारी है यूक्रेन पर हमले, रूस का दावा- सेना ने घेरे दो बड़े शहर

Russia Ukraine War: क्या है SWIFT? आर्थिक चोट देकर रूस को ‘मात’ देने की कोशिश में अमेरिका और उसके सहयोगी देश

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.