अमित शाह का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- हत्या, लूट में प्रदेश को बनाया था नंबर 1


UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला करते हुए कहा कि अगर साइकिल की सवारी की तो फिर से उत्‍तर प्रदेश से बिजली गायब हो जाएगी. बलिया जिले की बांसडीह और महराजगंज जिले की फरेंदा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पहले जब ताजिया-मुहर्रम होता था, तो उत्तर प्रदेश में बिजली आती थी लेकिन परशुराम जयंती, श्रीराम नवमी, श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में बिजली गायब रहती थी. उन्होंने लोगों से पूछा क्‍या क्या ये सही है? और जवाब हां में मिलने पर शाह ने मतदाताओं को सचेत किया कि अगर साइकिल की सवारी की तो फिर से बिजली उत्तर प्रदेश से गायब हो जाएगी. साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह है. शाह ने जिन क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया वहां छठे चरण में तीन मार्च को मतदान होगा.

अमित शाह का अखिलेश यादव पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (yogi Adityanath) की सरकारों के कार्यों की सराहना करते हुए गृहमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि पहले गरीब के घर में बीमारी आती थी तो पूरा परिवार कर्ज के बोझ के नीचे दब जाता था लेकिन अब मोदी जी देश में हर गरीब परिवार की बीमारी दूर करने के लिए 5 लाख रुपये तक का खर्चा उठा रहे हैं. शाह ने कहा कि पांचवें चरण का मतदान हो रहा है और चार चरण का हो चुका है. उन्होंने सवाल किया कि आप सबको चार चरण का परिणाम जानना है क्‍या. फिर कहा कि इन चार चरणों में उत्तर प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी का सूपड़ा साफ कर दिया है और इन चरणों की जनता ने 300 से अधिक सीटें डालने के लिए नींव डाल दी है और भव्य इमारत बनाने का कार्य आपको करना है.

दलितों और पिछड़ों के साथ हर वर्ग के लिए बीजेपी सरकार खड़ी- शाह

अमित शाह ने दलितों, पिछड़ों और हर वर्ग के लोगों के पक्ष में बीजेपी सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि हमने बहुत से कल्‍याण के काम किये हैं और लोगों के हक के लिए वादे भी किये हैं. शाह ने कहा कि निषाद जो एक लाख रुपये की नाव खरीदेगा उसे 40 हजार रुपये सरकार देगी. अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश ने काफी सारी चीजों में उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाया. उनके शासन में डकैती में उत्तर प्रदेश नंबर वन था, लूट में उत्तर प्रदेश नंबर वन था, हत्या में उत्तर प्रदेश नंबर वन था और बलात्कार के मामले में भी उत्तर प्रदेश नंबर वन था. योगी शासन में कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए शाह ने कहा कि आज अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, आजम खान, ये सब जेल में हैं. उन्होंने जनता से सवाल पूछा कि गलती से भी अगर आपने साइकिल की सवारी की, तो क्या ये जेल में रहेंगे?

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाम नबी आज़ाद के भतीजे बीजेपी में शामिल, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

मुंबई में बिजली गुल होने से एक घंटे तक थमी शहर की ‘लाइफलाइन’, 50 से ज्यादा लोकल ट्रेनें रद्द

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.