Khatra: Dangerous: इस दिन रिलीज होगी अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म, सीन्स देख छूट जाएगा पसीना


नई दिल्ली: आखिरकार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की पहली लेस्बियन पर बनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म  ‘खतरा: डेंजरस’ (Khatra: Dangerous) अब रिलीज होने वाली है. फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है. फिल्म को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिलते ही रिलीज की तारीफ सामने आ चुकी है. 

8 अप्रैल को होगी रिलीज

लेस्बियन लव पर आधारित कहानी वाली ये फिल्म बीते कई दिनों से चर्चा में थी. यह गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में शामिल है. कई विवादों के बाद अब आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

 

फिल्म को मिला ‘A’ सर्टिफिकेट

अपने बोल्ड सब्जेक्ट और महिला समलैंगिक प्रेम कहानी को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होने के इंतजार में थी. इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसका विरोध सामने आया था.  अब ‘A’ सर्टिफिकेट के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास किया है. 

राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर के जरिए फिल्म के पोस्टर पर रिलीज डेट साझा कर खुशी जताई है. हाल ही में अपने इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि हमें ‘खतरा: डेंजरस’ के सेंसर से गुजरने में कोई डर या बुरा होने की उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि यह दो महिलाओं के बीच एक प्रेम कहानी है. लेकिन धारा 377 के निरस्त होने पर समलैंगिक संबंधों को वैध कर दिया गया है. ‘खतरा: डेंजरस’ पहली भारतीय लेस्बियन फिल्म है जिसे  A सर्टिफिकेट मिला है. अगर इसे A सर्टिफिकेट नही मिलता तो मैं बहुत निराश होता.’

 

ये हैं लीड एक्ट्रेसेज

फिल्म की कहानी दो औरतों के बीच प्यार और उनके समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है. जो इस पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट होकर एक दूसरे की तरफ आकर्षित होती हैं. इस क्राइम थ्रिलर –ड्रामा फिल्म में काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट हुए हैं. फिल्म में साउथ फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड किरदार में हैं.

इसे भी पढ़ें: टॉप उतारकर कैमरे के सामने ऐसे आईं Urfi Javed, VIDEO देख फैंस हुए मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.