engineering student of bhopal killed at gopalganj in bihar bramk


रिपोर्ट- गोविंद कुमार

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में इंजीनियरिंग के छात्र की घर से बुलाकर हत्या (Engineering Student Murder) कर दी गयी. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नासिक छपरा गांव की है. वारदात के बाद अपराधियों ने शनिवार को मुजौना नहर के पास शव को फेंक दिया था जिसकी पहचान पुलिस द्वारा मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नासिक छपरा गांव निवासी 20 वर्षीय तबरेज आलम के रूप में की गयी है. मृतक मो. नजमुल्लाह का पुत्र बताया गया है. मृतक भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग (Bhopal Engineering College) की पढ़ाई करता था और हत्या से एक दिन बाद भोपाल जाने वाला था.

हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात सामने आयी है, हालांकि पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार की है.
परिजनों के मुताबिक तबरेज आलम 18 फरवरी की रात के 12 बजे किसी अनजान शख्स का कॉल आने पर घर से निकला था और अपनी मां तबसुम खातून को पांच मिनट में वापस आने की बात कहा था. अगले दिन मुजौना नहर के पास तबरेज आलम की लाश मिली. स्थानीय मुखिया गोरख साह की सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा चुकी थी. इस दौरान रविवार की सुबह सोशल मीडिया में आई तस्वीर के बाद उसकी पहचान हुई.

मृतक के भाई सोनू आलम ने बताया कि जिस शख्स से मृतक तबरेज आलम बात करता था उसके नंबर को पुलिस को दे दिया गया है. पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर हत्या की तफ्तीश करने में जुटी है. तफ्तीश के बाद पुलिस खुलासा करेगी कि वह कौन शख्स था जिसके बुलाने पर तबरेज घर से आधी रात को निकला था और फिर लौट कर नहीं आ सका. तबरेज की हत्या के बाद परिवार कोहराम में मचा है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

आपके शहर से (भोपाल)

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.