Salman Khan ने Pooja Hegde के संग डांस के बीच ऐसा क्या किया? VIDEO देख फैंस को आ गया गुस्सा


नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के वैसे तो लाखों दीवाने हैं. लेकिन इंटरनेट की दुनिया में गलती किसी की मांफ नहीं की जाती. सलमान खान भी अपनी एक ऐसी ही भूल के चलते चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उनके ‘दा-बैंग द टूर रीलोडेड’ (Da-Bang The Tour Reloaded) से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ ‘जुम्मे की रात’ हुकस्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्या कर बैठे सलमान खान

इन दिनों सलमान खान, पूजा हेगड़े, दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा और कई सेलेब्स के संग वर्तमान में ‘दा-बैंग द टूर – रीलोडेड’ के लिए दुबई में हैं. इसके कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और फैंस उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर रहे हैं.  हालांकि, पूजा हेगड़े के साथ जुम्मे की रात हुकस्टेप करते हुए सलमान के एक वीडियो ने सभी गलत कारणों से ध्यान खींचा है. इसमें सलमान खान पूजा की ड्रेस को अपने मुंह में दबाए नजर आ रहे हैं. 

शॉर्ट ड्रेस को मुंह में दबाना बना मुश्किल

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान, जैकलीन फर्नांडीज के साथ वाले सॉन्ग ‘जुम्मे की रात’ का हुकस्टेप करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन पूजा की शॉर्ट ड्रेस ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दीं. सलमान ने फिर भी पूजा के साथ कदम मिलाने की कोशिश की, जो भी उत्साहित दिख रही थीं. 

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अब इस हरकत के लिए सलमान को नेटिजन्स द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने इस हरकत को घटिया और अनुचित बताया. सलमान और पूजा अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जो ईद 2023 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने पहनी मच्छरदानी से भी पतली ड्रेस, बेढंगे फैशन पर बरसा लोगों का गुस्सा!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.