Minor Killed A Girl In Delhi After Took Her From Jaipur:दिल्ली में जयपुर से लाकर लड़की की हत्या की, नाबालिग धरा


नई दिल्ली: जयपुर की एक लड़की को लूटने के लिए युवक ने उसे प्यार के जाल मे फंसाया। शादी का झांसा देकर दिल्ली ले आया। यहां अपने साथियों के साथ लड़की की हत्या (Delhi Crime News) कर दी। आउटर नॉर्थ जिला पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है, जबकि इसके चार साथी फरार हैं। आरोपियों ने रोहिणी के एक पार्क में लड़की की हत्या की। इसके बाद 98 हजार रुपये, मोबाइल और गहने लेकर फरार हो गए थे। नाबालिग से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

डीसीपी (आउटर नॉर्थ) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि शाहबाद डेरी थाना इलाके में 7 फरवरी को रोहिणी सेक्टर-28 स्थित पार्क में एक लड़की की लाश मिली थी। चाकू मारकर बेरहमी से कत्ल किया गया था। इंस्पेक्टर आशीष दूबे और सचिन मान की टीम बनाई गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई और लोकल इंटेलिजेंस को सक्रिय किया गया। टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से पुलिस ने गुरुवार को रोहिणी सेक्टर-29 से एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की। नाबालिग ने गुनाह कबूल कर लिया।

पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले वह दो दोस्तों के साथ जयपुर गया था। वहां सभी फैक्ट्री में काम करने लगे। एक दोस्त दीपू ने काव्या नाम की लड़की से दोस्ती कर ली, जो पार्क में मिलने के लिए आने पर काफी पैसे लेकर आती थी। तीनों ने काव्या को लूटने की योजना बनाई। शादी का झांसा देकर 6 फरवरी की काव्या को लेकर रोहिणी लेकर पहुंचा। तीनों ने दो और दोस्त बुला लिए। लड़की की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर की। इसके बाद उसके बैग से 98 हजार रुपये, उसकी पहली हुई जूलरी, फोन और अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.