Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के जन्मदिन पर होंगे ये दो बड़े हादसे, वनराज और अनुज को भी लगा सदमा


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) का आज महाएपिसोड प्रसारित होने वाला है. इस महाएपिसोड में अनुपमा का जन्मदिन मनाया जाएगा. लेकिन इस खास दिन में दो बड़े हादसे होने वाले हैं. शो में पूरे दिन की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें काफी कुछ बदलाव होते नजर आएंगे. 

अलग स्टाइल में होगी शुरुआत

‘अनुपमा’ का ये महाएपिसोड अलग ही अंदाज में शुरू किया जाएगा. इसमें पहले ही सीन में अनुपमा के जन्मदिन की पार्टी में सजा हुआ शाह हाउस दिखेगा. लेकिन तभी अनुज चौंककर कुछ देखेगा सभी दंग रह जाएंगे. इसके बाद स्क्रिन पर लिखा आएगा कि 24 घंटे पहले, तब कहानी एक बार फिर अनुपमा के अपने ही जन्मदिन के इंतजार पर आ जाएगी. 

अनुज को छोड़कर जाएगी मालविका

बीते दिन हमने देखा कि मालविका अपने भाई अनुज से मिलने आई है. वह अपने भाई से माफी मांगती है और उससे वादा करती है कि वह अपना बिजनेस खुद संभालेगी. लेकिन इसके साथ ही वह ये भी बताएगी कि वह अब कुछ दिन के लिए फिर से जा रही है. वह बताएगी कि उसे अब अच्छा नहीं लग रहा इसलिए वह फिर सबसे दूर जा रही है. वह यह भी कहेगी कि इस बार वह फोन पर बात करती रहेगी. दोनों भाई बहन रोकर गिले शिकवे दूर करेंगे और अनुज अपनी बहन को विदा करेगा.  

अनुपमा को मिला मिडनाइट सरप्राइज

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि रात 12 बजते ही अनुपमा को विश करने के लिए अनुज उसके दरवाजे पर जाएगा. वह देखेगा कि वहां एक नोट में छत पर आने को लिखा है. वह खुश हो जाएगा कि शायद उसका इंतजार खत्म हुआ लेकिन वहां जाकर पता लगेगा कि पूरे परिवार ने मिलकर अनुपमा को मिड नाइट सरप्राइज दिया है. 

अनुपमा को मिला गिफ्ट 

इसी पार्टी के बीच अनुज के पास मैसेज आएगा कि अनुपमा का डांस वीडियो एक बड़े डांस शो के लिए सिलेक्ट हुआ है. अब वह डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा सकती है. इस बात को सुनकर सबकी खुशी कई गुना बढ़ जाएगी. अनुज भी अनुपमा से आग के आगे यह वचन लेगा कि वह पूरे जी जान से अपनी तैयारी में जुट जाएगी और स्टेज पर दिल से परफॉर्म करेगी. 

तोषू और किंजल में फिर हुआ विवाद 

दूसरी ओर तोषू को वनराज पूरे दिन की छुट्टी देगा और कहेगा कि वह किंजल को समय दे. तोषू किंजल से बाहर जाने को कहेगा तो वह कहेगी कि मम्मी के जन्मदिन पर वह कहीं नहीं जा सकती. जब तोषू कहेगा कि उसे वनराज ने जाने के लिए छुट्टी दी है तब वह पूरा माजरा समझ जाएगी. वह तोषू से कहेगी कि यहां भी वनराज पूरी कोशिश में है कि अनुपमा का जन्मदिन खराब हो जाए. 

किंजल होगी पार्टी में बेहोश

इसी बीच सीन फिर वहां पहुंच जाएगी जहां से शुरू हुई थी. पार्टी में अनुपमा सबके बीच अनुज से शादी की बात करने ही जाएगी कि इसी बीच किंजल बेहोश होकर गिर पड़ेगी. उसके गिरते ही सब दंग रह जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने Pooja Hegde के संग डांस के बीच ऐसा क्या किया? VIDEO देख फैंस को आ गया गुस्सा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.