Groom died just before wedding when baraat met with accident bride lost love and marriage turn in tragedy mpns


धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दुल्हन इंतजार करती रही और दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा धार के फुलगांवड़ी गांव के पास हुआ. यहां दूल्हे की कार डिवाइडर से टकराने के बाद खेत में उछल गई. यहां से घायल दूल्हे को इंदौर रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, बड़वानी जिले के टिटगारिया (खेड़ा) दवाना गांव के रहने वाले अंबाराम सिद्धड अपने बेटे रितेश की बारात लेकर सुबह घर से लाबरिया के लिए निकले थे. बारात को लाबरिया में राजेन्द्र दांतलेचा के घर सुबह 8 बजे पहुंचना था और 10 बजे  विवाह की रस्में निभाई जानी थीं. यहां रितेश की शादी ज्योति से होनी थी. बारात की गाड़ियां विवाह स्थल से 27 किलोमीटर पहले इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर पहुंची ही थी कि दूल्हे की कार के साथ हादसा हो गया. देखने वालों ने बताया कि गाड़ी फुलगांवड़ी गांव के पास डिवाइडर से टकरा गई.

16 फीट हवा में उछली कार

लोगों ने बताया कि टक्कर होते ही कार 16 फीट हवा में उछली और खेत में जा गिरी. उस वक्त कार में दूल्हे और 4 अन्य लोग सवार थे. हादसे में सभी लोग घायल हो गए, लेकिन दूल्हा और उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल थे. लोगों ने जैसे-तैसे घायलों को खेत से बाहर निकाला और इंदौर रवाना किया. यहां रास्ते में दूल्हे ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताई हादसे की वजह

सरदारपुर पुलिस ने बताया कि हादसे में अजय, राधिका, किशोर और आरती घायल हुए हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ. झपकी के कारण ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार स्पीड में डिवाइडर से जा टकराई.

आपके शहर से (धार)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Dhar news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.