Dulhan return back to Parents’ Home just after Suhagrat husband wept bitterly know exact reason mpns


छतरपुर. छतरपुर जिले में पति-पत्नी के बीच खूबसूरती और बदसूरती की जंग पुलिस के दरवाजे तक पहुंच गई है. ये झगड़ा सुहागरात पर ही शुरू हो गया और पत्नी शादी के महज तीन दिन के ही अंदर मायके चली गई. महिला अब किसी कीमत पर ससुराल आने को तैयार नहीं है. पति ससुराल जब उसे लेने गया तो आरोप है कि ससुरालियों ने पिटाई की. पति ने गिड़गिड़ाकर-पिटकर पत्नी से घर चलने की गुहार लगाई, पत्नी का दिल नहीं पसीजा. अब युवक ने पत्नी को वापस लाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है. इस मामले में एसपी ऑफिस की तरफ से फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

बता दें, नंदू पाल बांदा के रहने वाले हैं. 2021 में 30 अप्रैल को उनकी शादी छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली में रहने वाली रीना पाल से हुई. शादी की रात ही दोनों के बीच सबकुछ बिगड़ गया. इस मामले पर नंदू का कहना है कि उसका कम सुंदर और कम स्मार्ट होना पत्नी को अच्छा नहीं लगा. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी बहुत सुंदर और स्मार्ट है. वह पढ़ी-लिखी भी है. नंदू के मुताबिक, शादी के बाद पत्नी सिर्फ तीन दिन तक उनके साथ रही. उसने घर छोड़ दिया और मायके चली गई. अब ससुराल वापस आने को तैयार नहीं है.

ससुरालवालों ने पीटा

पति नंदू ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह पत्नी को लेने ससुराल गया तो उसके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया. ससुराल वालों ने उन्हें एक कमरे में न केवल बंद किया, बल्कि जमकर पीटा भी. ससुरालवालों ने उन्हें पत्नी को साथ में भेजना तो दूर, देखने तक नहीं दिया. ससुराल वालों के आगे गिड़गिड़या भी, लेकिन वे नहीं माने.

पुलिस से मांगा न्याय

ससुराल से पिटने के बाद नंदू तुरंत लवकुशनगर थाने पहुंचा. लेकिन, उसकी यहां भी सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद परेशान होकर वह छत्तरपुर एसपी ऑफिस पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई. अब पुलिस से कहा है कि वह उसकी पत्नी को वापस दिलाए और ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. उसने पुलिस से कहा कि कुछ भी हो, लेकिन पत्नी को उसे छोड़ना नहीं चाहिए था.

आपके शहर से (छतरपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Chhatarpur news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.