Tejasswi Prakash और Karan Kundrra का सॉन्ग ‘रूला देती है’ का पोस्टर रिलीज, इस दिन लॉन्च होगा गाना


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा ( Karan Kundrra) का पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने जा रहा है। मेकर्स ने करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश का पोस्टर शेयर करते हुए गाने की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के गाने का नाम ‘रूला देती हैं’ (Rula Deti Hai) ये गाना 3 मार्च को रिलीज होगा। जिसे यासिर देसाई और रजत नागपाल ने गाया है। गाने के बोल राना सोतल ने लिखे हैं तो अगम मान और अमिस मान ने इस गाने को डायरेक्ट किया है। गाने के पोस्टर की बात करें तो करण-तेजस्वी समुद्र किनारे एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।


‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी जीतने वाली तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 6 ‘से चर्चा में हैं। वह इस सीरियल में लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं उनके अपोसिट सिंबा नागपाल भी हैं जो बिग बॉस 15 का हिस्सा रहे चुके हैं। उनके अलावा सलमान खान की वॉन्टेड और बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं महक चहल भी नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं।

‘Naagin 6’ के सेट पर Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash को किया गुडबाय KISS, फैन्स बोले- ये जोड़ी हिट हैNaagin 6 Upcoming Episode spoilers: नागरानी की होगी ऐंट्री, क्या बच पाएगी ऋषभ गुजराल की जान?
करण कुंद्रा और तेजस्वी के दिल ‘बिग बॉस 15’ में मिले। दोनों ने पूरा शो साथ मिलकर खेला। ‘बिग बॉस’ की विनर तेजस्वी रहीं तो करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं। फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आती है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.