Apple iPhone SE 3: आ गया Apple का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! दमदार प्रोसेसर से होगा लैस


नई दिल्ली। भारत में फरवरी का महीना बेहद खास रहा क्योंकि इस महीने कई दिग्गज ब्रांड्स ने अपने बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए। आपको बता दें कि फरवरी की तरह ही मार्च का महीना भी बेहद खास हो सकता है और इसके पीछे वजह ये है कि कुछ स्मार्टफोन्स इस महीने भी लॉन्च किए जाए सकते हैं जिनका ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है। इन स्मार्टफोन्स में Apple का iPhone SE 3 भी शामिल है। आपको बता दें कि यह कंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा जिसे खरीदने के लिए अभी से ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है।

एप्पल आईफोन एसई 3

यह iPhone SE 2020 का सक्सेसर होगा, जो कंपनी का सबसे किफायती और कॉम्पैक्ट iPhone है। अगली पीढ़ी के iPhone SE में यूजर्स को पुराना ही डिजाइन देखने को मिलेगा और इस बारे में मार्केट में काफी बाते भी हो रही हैं। कंपनी लागत को कम रखने के लिए इसका डिज़ाइन रिफ्रेश नहीं करेगी ऐसा होने की उम्मीद है।

ऐसा कहा जा रहा है कि डिवाइस में अभी भी टच आईडी के साथ एक फिजिकल होम बटन और साथ ही 4.7-इंच का LCD डिस्प्ले होगा। जो लोग बड़े डिस्प्ले के प्रशंसक नहीं हैं, उन्हें कॉम्पैक्ट स्क्रीन के साथ कोई समस्या नहीं होगी, यह कुछ लोगों के लिए थोड़ा निराशाजनक हो सकता है जो बड़ी स्क्रीन की उम्मीद कर रहे थे। अगर Apple पुराने जमाने का डिज़ाइन पेश करने की योजना बना रहा है, तो डिवाइस में ऊपर और नीचे मोटे बेज़ल भी होंगे।

अच्छी बात यह है कि iPhone SE 3 में Apple के नवीनतम 5nm A15 बायोनिक प्रोसेसर को ऑफर किया जाएगा जो कि iPhone 13 सीरीज में भी ऑफर किया जाता है जिससे फ़ोन को बेहतरीन परफॉर्मेस हासिल करने में दिक्कत नहीं होती है। इसमें 5G के लिए भी समर्थन होगा और इसे 3GB के साथ पेश किया जा सकता है। अफवाह के अनुसार है कि डिवाइस अभी भी पीछे की तरफ 12-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा । बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए इसमें बाहरी X60M 5G बेसबैंड चिप होगा। यह आईफोन का सबसे सस्ता 5जी मॉडल होगा।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.