सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स पहुंचे Shahid Kapoor की बर्थडे पार्टी में, देखिए Inside तस्वीरें


25 फरवरी 2022 को अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजूपत (Mira Rajput) ने शाहिद कपूर के बर्थडे पर ((Shahid Kapoor Birthday Party) डिनर पार्टी रखी। जहां बॉलिवुड के रियूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara advani), अनन्या पांडे-ईशान खट्टर से लेकर तमाम बॉलिवुड हस्तियों ने शिरकत की। आइए आपको दिखाते हैं शाहिद कपूर के बर्थडे की इनसाइड तस्वीरें (Shahid Kapoor birthday Party Photos)।

सबसे पहले तो बात करते हैं कि कौन कौन शाहिद कपूर के बर्थडे बैश में शामिल हुआ। तो इस इस लिस्ट में कुणाल खेमू, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, ‘जर्सी’ फिल्म के प्रड्यूसर अमान गिल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ नजर आए। बॉलिवुड के रियूमर्ड कपल ईशान-अनन्या और सिद्धार्थ-कियारा ने साथ में एंट्री ली। अनन्या और ईशान को लेकर भी लंबे समय से गॉसिप्स हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही कभी इस पर हामी नहीं भरी है।


शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पार्टी से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि मीरा और शाहिद के बच्चे जैन और मीशा नजर नहीं आए। बता दें शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ है। जिसकी रिलीज डेट कोरोना की वजह से पोस्टपोन कर दी गई थी।


अनन्या पांडे बोलीं- पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं, SRK की फिल्मों ने गलत आइडिया दिया था
शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ पिछले साल 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेज के चलते थिएटर्स और तमाम पांबदियां लगना शुरू हो गई थी जिसके चलते ‘जर्सी’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। शाहिद कपूर के पास अली अब्बास जफर की अनटाइटल फिल्म भी है जो कि फ्रैंच फिल्म ‘न्यूट ब्लांचे’ का रूपातरंण है।

Shahid Kapoor birthday Party Photos

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स पहुंचे शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में, देखिए Inside तस्वीरें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.