Amazon Fab Phones Fest: प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिल रही धाकड़ छूट, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका


नई दिल्ली। लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) पर Amazon Fab Phones Fest सेल की शुरुआत हो गई है। इस दौरान आप कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। अमेजन की इस सेल में OnePlus, Realme और Samsung जैसे कई स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील्स मिल रही हैं। अमेजन पर डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद स्मार्टफोन्स, स्मार्ट TV और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों को खरीदना आसान हो जाता है। अमेजन फेब फोन फेस्ट सेल 28 फरवरी तक जारी रहेगी। अगर आप अपने लिए स्मार्टफोन को किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। ग्राहक HDFC Bank कार्ड के जरिए भुगतान करके 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। साथ ही साथ नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर ले सकते हैं।

iQOO के स्मार्टफोन्स पर डील और डिस्काउंट:

iQOO Z5


iQOO Z5 को इस सेल में 20,990 रुपये में बेचा जा रहा है, इस स्मार्टफोन पर 3000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

iQOO Z3 5G
इस सेल के दौरान iQOO Z3 को 17,990 में बेचा जा रहा है, इस स्मार्टफोन पर 3000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OnePlus स्मार्टफोन्स पर फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर

OnePlus Nord CE 2
इस सेल में OnePlus Nord CE 2 को 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 1500 रुपये की अतिरिक्त छूट ली जा सकती है।

OnePlus 9RT

इस सेल में OnePlus 9RT को 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 4000 रुपये की अतिरिक्त छूट ली जा सकती है।

Xiaomi-Redmi स्मार्टफोन्स पर फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर

Redmi Note 11S
इस सेल में Redmi Note 11S को 14,499 रुपये में बेचा जा रहा है। Redmi के स्मार्टफोन पर HDFC Bank कार्ड के साथ 1 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Xiaomi 11T Pro
Xiaomi 11T Pro को इस सेल में 39,999 रुपये में बेचा जा रहा है। Xiaomi के स्मार्टफोन पर HDFC Bank कार्ड के साथ 1 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.