VIDEO: सोशल मीडिया पर बॉडी शेम करने वालों की मृणाल ठाकुर ने की बोलती बंद, दिया ये झन्नाटेदार जवाब


ऐक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वह कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी हेटर्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। हाल में ही उन्होंने नेगेटिव कमेंट्स करने वाले यूजर्स को झन्नाटेदार जवाब दिया। हुआ यूं कि मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो (Mrunal Thakur Video) पोस्ट किया, इस पोस्ट पर कुछ हेटर्स ने उनकी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स किए। इन बेहुदी बातों को सुन बॉडी शेमिंग करने वाले लोगों को मृणाल ठाकुर ने मुंह तोड़ जवाब दिया।

मृणाल ठाकुर ने स्ट्रेंथ ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह रिंग में किक बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को देख कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए। इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस को बॉडी शेम भी किया। हद तो जब हो गई जब एक यूजर ने मृणाल ठाकुर की बैक को मटका कहा। इस नेगेटिव कमेंट पर मृणाल ठाकुर ने बड़े ही सादगी से लिखा, शुक्रिया भईया जी।

वहीं एक यूजर ने ऐक्ट्रेस को सलाह दी कि ”आप को लोवर हिस्से के वजन को कम करना चाहिए, बहुत मोटा दिखता है। आपको नेचुरल तरीके अपनाने चाहिए।” इसपर मृणाल ठाकुर ने जवाब दिया, कई लोग इसके लिए भुगतान करते हैं, कुछ के पास नेचुरली होता है लेकिन हम सभी को इसे फ्लॉन्ट करना चाहिए। आप भी अपना कर सकते हैं।

Mrunal Thakur hits back at body-shaming trolls 2

मृणाल ठाकुर ने इसी के साथ हेट कमेंट्स करने वालों को कहा कि, क्या आप लोग जानते हैं हमें फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है? ये मेरी बॉडी है और मैं इसके साथ कुछ नहीं कर सकती तो इसीलिए जैसा भी है फ्लॉन्ट करें।” बता दें मृणाल ठाकुर जल्द ही शाहिद कपूर के साथ जर्सी फिल्म में नजर आएंगी।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.