Two homosexual killed gay man for illicit relationship businessman made indecent video blackmail murder police fir mpns


रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन जिले की पुलिस ने कपड़ा व्यापारी नीरज कोठारी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. रायसेन के औबेदुल्लागंज में हुई हत्या में गे ट्राएंगल का पता चला है. दो समलैंगिकों ने मिलकर यहां तीसरे समलैंगिक नीरज (45) की हत्या कर दी. मृतक 17 साल के लड़के के साथ रिलेशन बनाता था. उसने नाबालिग के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो भी बना लिए थे. इसी वीडियो की दम पर वह नाबालिग को धमकाकर जबरदस्ती संबंध बनाता था. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिस नाबालिग से नीरज संबंध बनाता था, वह पहले से ही किसी दूसरे समलैंगिक मनोज कटारे के साथ संबंध बना रहा था. मनोज को जब पता चला कि नीरज उसके दोस्त को ब्लैकमेल कर रहा है और जबरदस्ती संबंध बना रहा है तो उसने हत्या करने की योजना बनाई. योजना के मुताबिक, मनोज और नाबालिग ने 16‎ फरवरी की रात गला दबाकर कोठारी को मार डाला. दोनों ने उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया. उसके बाद उसका मोबाइल और गाड़ी लेकर भाग गए. पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रैसकर दोनों को भोपाल के नादरा‎ बस स्टैंड पर घेरकर पकड़ लिया.

पुलिस को यहां मिली लाश

गौरतलब है कि औबेदुल्लागंज के देवेंद्र कोठारी ने 17 फरवरी को पुलिस थाने में बेटे नीरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट की. SDOP मलकीत सिंह ने नीरज की तलाश में चार थानों की पुलिस टीम बनाई और तलाश शुरू की. तलाश करते-करते जब पुलिस शुक्रवार को होशंगाबाद रोड स्थित शगुन वाटिका मैरिज गार्डन के पीछे पहुंची तो नीरज की लाश झाड़ियों में मिली. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम कराया.

मृतक उठा रहा था फायदा

एडिशनल एसपी अमृत मीणा के मुताबिक, जिन लोगों ने हत्या की है, उनमें एक आरोपी नाबालिग और एक 23 साल का है. 23 साल का मनोज कटारे पिपलिया गांव का रहने वाला है. दोनों दोस्त हैं और स्टेशन रोड पर किसी दुकान पर काम करते थे. दोनों के बीच गे-रिलेशनशिप भी है. नीरज उनकी दुकान पर सामान लेने आता था. यहां उसे भी पता चल गया कि मनोज और नाबालिग के बीच समलैंगिक संबंध हैं. इसके बाद वह भी नाबालिग को अपने पास बुलाने लगा. उसने उसके साथ संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया. नीरज वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार संबंध बनाने लगा.

इस तरह की हत्या

पुलिस ने बताया कि बार-बार ब्लकमेल किए जाने से नाबालिग तंग हो गया. उसने ये बाद अपने दोस्त मनोज से शेयर की. इसके बाद दोनों ने मिलकर‎ हत्या का प्लान बनाया. 16 फरवरी की रात करीब पौने दस बजे नाबालिग को नीरज ने फिर शगुन मैरिज गार्डन के पीछे रेलवे पटरी के पास बुलाया. नाबालिग ने तुरंत मनोज को ये बात बता दी. इसके बाद मनोज नाबालिग का पीछा करते-करते रेलवे पटरी के पास पहुंच गया. दोनों ने पहले बिजनेसमैन का गला दबाया. इसके बाद उसके हाथ की नस काट दी और गले पर चाकू से वार किए.

आपके शहर से (रायसेन)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Mp news, Raisen news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.