रिलीज होते ही छाया Naagin 6, सबको पछाड़कर बनाया TRP का ये नया रिकॉर्ड


नई दिल्ली: टेलीविजन क्वीन कहलाने वालीं निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिखाया है. उनका टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो चुका है. शो के पहले एपिसोड ने TRP के नए रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) स्टारर ये शो ऐसा रिकॉर्ड बना चुका है जिसकी वजह से हर जगह यह सीरियल चर्चा में बना हुआ है. 

‘नागिन 6’ ने बनाया ये रिकॉर्ड

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल के इस टीवी शो ‘नागिन 6’ की जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में इस टीवी सीरियल के पहले एपिसोड को 2.1 की ऑनलाइन TRP हासिल की. एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा करते हुए यह जानकारी दी थी कि इस शो के पहले एपिसोड में इतनी टीआरपी बटोरी है. इसके बाद उन्होंने यह भी साझा किया था कि वर्ष 2022 में किसी भी शो के लिए यह रिकॉर्ड ओपनिंग रही है. 

इमली हुआ बाहर, बाकियों को खतरा

इस वीडियो के जरिए एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और सिंबा नागपाल को शुभकामनाएं दीं हैं. इस शो ने पहले ही सप्ताह में TRP लिस्ट में एंट्री मारकर भी लोगों को हैरत में डाल दिया था. इस शो के आने के बाद अब टॉप 5 के सभी शोज को खतरा हो सकता है. इस शो के आते ही ‘इमली’ लिस्ट से बाहर हो चुका है. 

लगाई है इतनी बड़ी रकम

शो शुरू होने के पहले इसके प्रोमो के सामने आने के बाद से ही इसकी चर्चा जोरों पर थी. शो के पिछले 5 सीजन भी काफी हिट रह हैं. इस शो में निया शर्मा, सुरभी चंदना, सुरभि ज्योति, हिना खान, अदा शर्मा, अनिता हसनंदानी और मौनी रॉय जैसी बड़ी एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. एकता कपूर ने नागिन 6 को लेकर 130 करोड रुपए का दांव लगा दिया है. 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने मालदीव पहुंचते ही गिराईं बिजलियां, शेयर किया बिकिनी VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.