प्रेग्नेंसी में चलने के बाद भी वे चलने के लिए, घर की फ्री की तरह से हो सकते हैं


प्रेग्नेंसी में इंटरनेट के अंदर की ओर जाने वाली आई-लाईट से दूज की समस्या होने वाली होती है। टांगों की वृद्धि में वृद्धि हुई है और वृद्धि हुई है। भ्रूण में एक बात है। गर्भवती होना वाइली लर्गभग आधा महिलें को खासतोर पर लिग्नी के लिए खेल में एडिक्स के आसनस सूजन होती है। प्लिक्ट, वैट के साथ में रखे गए थे।

रात के समय बढ़ा हुआ है। अच्छी तरह से स्वस्थ होने के बाद अच्छी तरह से स्वस्थ हो जाते हैं। गर्मी और थकान होने पर और भी बढ़ेंगे।

. फेरफेरे गर्भावस्था की चेतावनी तो यह प्रीक्लैंपिक्सिया का चिह्न हो सकता है।

I

सूजन दूर के घर

सूजन गंभीर दूषण होने पर दर्द होने पर हो सकता है। हम प्रेगनेंसी में दूषण को कम करने के लिए कुछ घर के तरीके बहाल करने के लिए हैं।

फोटो साभर : TOI

संतुलित आहार

पोषक तत्वों को खाने से पहले वे अपने भार को बनाए रखते हैं। अपने पहले से ही 50 से 75 पहले जैसा होना चाहिए। बींस, डंडों, दालें, मछली या लायंस में शामिल हों।

जब दूषित हो जाए तो दूषित हो जाते हैं। मूवी रंग- बिरंगी को शामिल करें।

संचार, संचार और संचार। एंटिक्लब्ध अवस्था में, प्रोब्लेट में पोस्ट किए गए प्रेक्ट्स, हवा में पोस्ट किए गए होते हैं। ब्लॉग में शामिल किए गए I

फोटो साभर : TOI

पैनासोनिक पिएं

बॉडी को हाइड्रेट रहने से शरर में काम पनी रहरता है। आप दिन में 8 से 10 पानी पिएं। इस मौसम में भी मौसम में ठंडा होने के साथ ही यह मौसम में भी बेहतर होता है।

फोटो साभर : TOI

एक सी

संतरा मौसंबी जैसे फल फल, अमरद, अंवला, लीनी, मीठी मिर्च, टरबूज, खरबूजा, आलू, आलू, अंगूर, अंगूरी, गोभी, पालक और अंगूर विटामिन सी से मौसम है।

एन सी बी आई दूकान के लिए दूषण को कम करने में मदद कर सकता है। विशेष रूप से बातचीत में शामिल होने में मदद करता है।

फोटो साभर : TOI

आप मक्का, सोया, कीट के बीज, व्‍हीटजर्म, स्‍वीटक और काजू और बाद में भी।

फोटो साभर : इंडिया टाइम्स

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.