Muzaffarpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में कम्प्रेशर ब्लास्ट से थर्राया इलाका, तीन मकानों को पहुंचा नुकसान, 3 KM तक सुनाई दी धमाके की आवाज


| Lipi | Updated: Feb 26, 2022, 4:42 PM

Embed

संदीप कुमार, मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) में एक प्लास्टिक सामान बनाने वाली फैक्ट्री में कम्प्रेशर ब्लास्ट (Muzaffarpur Factory Blast) से हड़कंप मच गया। धमाका इतना जोरदार था कि आस-पास के कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। घटना मनियारी थाना इलाके के गिद्धा विशुनपुर की है, जहां शनिवार को प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री के कम्प्रेशर में जोरदार धमाका हुआ। इसकी गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। ब्लास्ट इतना तेज था कि फैक्ट्री बॉयलर का हिस्सा उड़कर पड़ोस के घर की छत पर पहुंच गया। इस धमाके में तीन घरों को नुकसान पहुंचा है।

घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना के बाद फैक्ट्री के मजदूर और संचालक भाग निकले। इस बीच धमाके की वजह से फैक्ट्री के सामने रहने वाली शारदा देवी और टुनटुन राय के घरों को नुकसान पहुंचा है। टुनटुन राय ने बताया कि उनके घर की दीवारों और छत में दरारें आ गई हैं। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री घनश्याम शर्मा चलवाता था। घटना की सूचना पर मनियारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.