UP Chunav 2022: बाबा मुख्यमंत्री ने गोरखपुर का टिकट कटा लिया है, यूपी में आ रही है सपा सरकारः अखिलेश यादव


बलरामपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के बलरामपुर में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilsh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर के लिए अपना टिकट कटवा लिया है। उन्होंने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर भी बीजेपी की सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि पांचवे चरण की वोटिंग रविवार को होनी है। प्रदेश के सभी राजनीतिक दल छठे चरण के चुनाव प्रचार पर लग गए हैं।

इसी क्रम में अखिलेश यादव शनिवार को बलरामपुर जिले में थे। उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने गोरखपुर का टिकट 11 मार्च के लिए कटवा लिया है। बीजेपी की सरकार में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। बीजेपी के लोग गरीबों से पैसा लेना चाहते हैं और अपने अमीर कारोबारी दोस्तों को देना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार जाने वाली है और यूपी के लोग समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाने वाले हैं।

इससे पहले अखिलेश शुक्रवार को अयोध्या में थे। यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी में हनुमान जी के दर्शन किए। अखिलेश रामलला का दर्शन करने के लिए नहीं गए। इस पर सवाल उठे तो उन्होंने जवाब दिया कि जब मंदिर बन जाएगा तो सपरिवार रामलला का दर्शन करने वहां जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रहा है लेकिन इसके लिए बीजेपी अपनी पीठ थपथपा रही है।

अखिलेश का योगी पर निशाना

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.