शादी के बाद और भी निखर गईं टीवी की ‘नागिन’, चमचमाती साड़ी में दिए कातिलाना पोज


नई दिल्ली: टीवी की नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है. लेकिन शादी के बाद मौनी रॉय और भी ज्यादा सुंदर लगने लगी हैं. इस बात का सबूत ये वीडियो है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्यूब टॉप के साथ चमचमाती साड़ी में बेहद दिलकश लगीं.

पहनी चमचमाती साड़ी

इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) चमचमाती चॉकेलेटी कलर की साड़ी पहनी हुई है. इस प्लेन साड़ी के साथ मौनी ने ट्यूब टॉप पहना है जिस पर मोती जड़े हुए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने मांग टीका भी लगाया हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

फिल्मसिटी का है वीडियो

इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि मौनी (Mouni Roy) का ये वीडियो मुंबई फिल्म सिटी स्टूडियो का है. वीडियो में मौनी कैमरे पर पोज देने के बाद वैनिटी वैन में जाती हुई नजर आईं.

 

 

शादी के बाद सदगुरु का लिया आशीर्वाद

इससे पहले मौनी (Mouni Roy) पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ सदगुरु के आश्रम में उनका आशीर्वाद लेने पहुंचीं. इस मुलाकात का वीडियो मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में मौनी सद्गुरु का आशीर्वाद लेते हुए दिखीं. इसके साथ ही उनके आश्रम को घूमते हुए भी नजर आईं.

 

 

दिखाई घर की झलक

इसके अलावा मौनी ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वो घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाती नजर आईं. इन तस्वीरों को शेयर करते एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘घर वहां है जहां पर दिल है.’ इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की प्लेन साड़ी के साथ गोल्ड की हैवी ज्वैलरी पहनी हुई हैं. जिसमें वो कभी काउच पर बैठकर पोज देती नजर आईं तो कभी सीढ़ियों पर खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दीं.

 

 

दो रीति-रिवाजों से की शादी

मौनी (Mouni Roy) ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह के रीति-रिवाजों से सूरज नांबियार संग शादी की. एक्ट्रेस ने गोवा में 27 जनवरी को सात फेरे लिए. इस शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. 

 

इसे भी पढ़ें:  जाह्नवी कपूर जमीन पर बैठ रिवीलिंग ड्रेस में ढा रहीं कहर, तस्वीर देख फैंस हुए कायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.