PKL Highlights: दिल्‍ली की टॉप पर दबंगई बरकरार, गुजरात ने तोड़ा हार का सिलसिला


बेंगलुरु. रेडर अजय कुमार और प्रदीप कुमार के प्रभावी प्रदर्शन की बदौलत गुजरात जायंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi league) में हरियाणा स्टीलर्स को 32-26 से हराया. दिन के एक अन्‍य मुकाबले में टेबल टॉपर दबंग दिल्‍ली ने यू मुंबा को 36-30 से हरा दिया. गुजरात की टीम ने शुरुआत से ही मैच में दबदबा बनाए रखा और हरियाणा के डिफेंस को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया. गुजरात ने हरियाणा पर मौजूदा सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की.

अजय ने सुपर 10 (11 अंक) बनाया, जबकि प्रदीप ने भी गुजरात के लिए 10 अंक जुटाए. गुजरात ने इसके साथ ही फॉर्म में चल रही स्टीलर्स की टीम को हराकर अपने हार के क्रम को तोड़ा.गुजरात के डिफेंडर रविंदर पहल और गिरीश एर्नाक ने भी प्रभावित किया.

गुजरात ने तोड़ा हरियाणा का मजबूत डिफेंस
हरियाणा को उसके मजबूत डिफेंस के लिए जाना जाता है, लेकिन गुजरात ने खिलाफ टीम ने निराश किया. बाएं कॉर्नर पर सुरेंद्र नाडा बिलकुल भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए और स्टीलर्स की टीम पूरे मैच में सिर्फ पांच टैकल अंक जुटा सकी.

पीआर श्रीजेश ने जीता विश्व खेलों का 2021 का सर्वश्रेष्ठ एथलीट अवॉर्ड, बने दूसरे भारतीय

फुटबॉल मैच के दौरान पड़ा था दिल का दौरा, मौत को मात देने वाला दिग्गज 7 महीने बाद करेगा वापसी

वहीं दिल्‍ली ने सीजन के 15 मैचों में अपनी 9वीं जीत दर्ज की. जबकि यू मुंबा को सीजन की चौथी हार झेलनी पड़ी. मुंबा के 42 अंक हैं और वह तालिका में 5वें नंबर पर है. दिल्ली और मुंबा के बीच मुकाबला पहले हाफ में 12-12 से बराबरी पर रहा. इसके बाद दिल्ली ने दूसरे हाफ में कमाल दिखाते हुए 24 अंक हासिल किए जबकि मुंबा टीम 18 ही अंक बना सकी. दिल्ली के लिए विजय ने सबसे ज्यादा 12 अंक जुटाए.

Tags: Dabang Delhi, Gujarat Giants, PKL-8, Pro Kabaddi League, U mumba

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.