Akshay Kumar के डेविल लुक ने किया कमाल, सॉन्ग Maar Khayegaa के वीडियो को मिले 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज


नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का पहला गाना ‘मार खाएगा’ (Maar Khayegaa Song Out) रिलीज होते ही लोगों के जहन पर छा गया है. गाने में अक्षय कुमार का डेविल वाला लुक लोगों को एक्साइटेड कर रहा है. यह गाना महज 18 घंटे पहले रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 

300 से ज्यादा डांसर्स एक साथ

‘मार खाएगा’ को एक बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है. इस गाने को एक ही दिन में 300 से अधिक डांसर्स के साथ मुंबई के फिल्मसिटी में बनाए गए एक बड़े सेट पर शूट किया गया था. गाने की जबरदस्त कोरियोग्राफी भी लोगों को पसंद आ रही है. देखिए ये सॉन्ग…

मिले 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज 

लोगों को अक्षय कुमार का ये खूंखार अवतार इतना पसंद आ रहा है कि इस वीडियो के व्यूज हर मिनट पर बढ़ते ही जा रह हैं. वीडियो रिलीज हुए अभी महज 18 घंटे ही हुए हैं और इसे 5 करोड़ 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी अक्षय के लुक को लेकर बज बना हुआ है. 

ये है पूरी टीम

गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह गीत नाममात्र के चरित्र के व्यक्तित्व को दशार्ता है. ट्रैक को विक्रम मोंट्रोस द्वारा संगीतबद्ध और डिजाइन किया गया है, जिसके बोल फरहाद भिवंडीवाला, अजीम दयानी और विक्रम मोंट्रोस के हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘बच्चन पांडे’ में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. फिल्म होली पर 18 मार्च को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने मालदीव पहुंचते ही गिराईं बिजलियां, शेयर किया बिकिनी VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.