“सुन लो कलेक्टर, कमिश्नर…Ration में हुई अगर कोई गड़बड़ तो जेल में पिसवाऊंगा चक्की”



सार्वजनिक कार्यक्रम के मंच से सीएम शिवराज ने कहा कि हर जिले के कलेक्टर मुझे सुन रहे हैं। मैं गरीब का अन्न किसी को खाने नहीं दूंगा। गड़बड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर चैन से जीने नही दूंगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में वरीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सुन लो कलेक्टर, कमिश्नर। अगर राशन योजना में कोई गड़बड़ी हुई तो जेल में चक्की पिसवाऊंगा।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल में थे। शहडोल में उन्होंने रोजगार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वहां मौजूद अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा कि मैं एक बात कलेक्टर और कमिश्नर से कहना चाहता हूं। देखो भाई इस राशन की मॉनिटरिंग ठीक से करना, कोई भी गड़बड़ी किसी कीमत नहीं होनी चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि मैंने तय किया है कि राशन में अगर किसी ने गड़बड़ी की, तो छोड़ना नही है। हथकड़ी लगा के जेल भिजवा के चक्की पिसवाना है। ऐसे बेईमानों को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हर जिले के कलेक्टर मुझे सुन रहे हैं। मैं गरीब का अन्न किसी को खाने नहीं दूंगा। गड़बड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर चैन से जीने नही दूंगा। इसलिए गड़बड़ी पकड़ लेना। अगर मैंने पकड़ी तो फिर और गड़बड़ हो जाएगी।

इसके अलावा उन्होंने मंच से जैसे ही आवास योजना का जिक्र किया तो लोग शोर मचाते हुए किसी अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग करने लगे तो शिवराज ने कहा कि जिसको कहोगे उसको बर्खास्त कर दूंगा। आगे उन्होंने फिर से अधिकारियों से चेतावनी देते हुए कहा कि एक बात सुन लें कमिश्नर, जितने भी आवास बने हैं उसमें कहीं भी गड़बड़ी हुई हो तो जांच करा लें, उसमें कोई भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अखबार में यह देखा था कि कहीं कहीं गड़बड़ी है। इसलिए जांच करवा लो। नहीं तो मैं प्रशासन को नहीं छोडूंगा।

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान कई योजानाओं के लिए पैसे भी आवंटित किए। साथ ही उन्होंने कहा कि अब 29 मार्च को रोजगार दिवस मनाया जाएगा। हमने एक लाख से अधिक युवाओं को रोजगार से जोड़ने का लक्ष्य बनाया है। उन्होंने यह दावा भी किया कि मध्यप्रदेश में 5 लाख से ज्यादा लोगों को किसी न किसी योजना में रोजगार दिया गया है।  

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.