लेस्बियन लड़की प्रियंका चोपड़ा के साथ रखना चाहती थी संबंध, एक्ट्रेस ने बोल दिया झूठ


नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मां बनीं और मां बनने के बाद वो अपना सारा समय अपने बच्चे को दे रही हैं. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए मां बनीं. प्रियंका को पूरी दुनिया में लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी ख्याति दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार एक्ट्रेस को एक लड़की ने प्रपोज कर दिया था.

प्रियंका ने बताया अपना एक्सपीरिएंस

अपने बेबाक अंदाज और शानदार लुक की वजह से अक्सर मीडिया में छाई रहने वाली प्रियंका चोपड़ा आज सिर्फ देशी गर्ल नहीं रही बल्कि ग्लोबल बाला बन चुकी है. प्रियंका अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है, मुद्दा कोई सा भी हो वे कभी अपने विचारों को रखने से पीछे नहीं हटती. के मुद्दे तो ऐसे होते हैं जिन पर काफी लोग खुलकर बोलने और भी हिचकिचाते हैं, उन मुद्दों पर भी प्रियंका अपने निजी अनुभव तक साझा कर देती हैं. कई मौकों पर प्रियंका यह साबित भी कर चुकी है कि मुद्दा कोई सा भी हो या मंच कैसा भी हो वे कभी अपने विचारों को सार्वजनिक तौर पर रखने से बचती नही है. ऐसा ही हुआ था जब उनसे एक इंटरव्यू में लेसबियन लड़कियों को के कर सवाल किया, इस सवाल का जवाब प्रियंका ने कुछ इस अंदाज में दिया. 

लड़की ने किया था प्रपोज

इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने इंटरव्यू ले रहे व्यक्ति को बताया कि एक बार उन्हें एक लड़की द्वारा इस तरह का प्रपोजल मिल चुका है. हालांकि उस वक्त प्रियंका को इस लड़की से बचने के लिए एक मनगढ़ंत कहानी तक बतानी पड़ी, प्रियंका ने लड़की को बताया कि वे रिलेशनशिप में हैं और उनका एक बॉयफ्रेंड है.  प्रियंका चोपड़ा ने यह सब करण जौहर के शो पर बताया उन्होंने कहा कि यह घटना एक नाइट क्लब की है. प्रियंका के अनुसार जिस लड़की ने उनके सामने प्रपोजल रखा था उन्हें नहीं पता था कि एक्ट्रेस इस तरह की लड़की नहीं है और उस वक्त प्रियंका को भी समझ नहीं आ रहा था कि उसे मना किस तरह करे, ऊपर से प्रियंका उसे पहले से जानती तक थी.

प्रियंका का काम

प्रियंका चोपड़ा उस पल को याद करते हुए मुस्कुरा दी, उन्होंने बताया कि आखिर किस तरह उस लड़की को प्रियंका ने मना किया उन्होंने बताया कि मैंने उसे बताया कि मैं बिल्कुल भी ऐसी नहीं हूं. मेरे पास बॉयफ्रेंड है, हालांकि मेरे पास उस दौरान बॉयफ्रेंड नहीं था. लेकिन मैं लड़कों को ही तरजीह देती हूं. इसके अलावा प्रियंका के काम और बात करें तो वे जल्द ही ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ में ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है. प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा प्रियंका इसे प्रोड्यूस करने का भी काम कर रही है.

यह भी पढ़ें- इस बीमारी से तंग आकर सलमान खान करना चाहते थे सुसाइड, बड़ी मुश्किल से बची जान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.