OnePlus ने दिया यूजर्स को तोहफा, बेंग्लुरू में खोला सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर


नई दिल्ली। OnePlus ने गुरुवार को बेंगलुरु के ब्रिगेड रोड में ग्लोबल स्तर पर अपना सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर खोला है। मोबाइल फोन जैसे अपने लोकप्रिय प्रोडक्ट की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों के बीच लगभग एक जैसी है लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज ने ग्राहकों को जोड़ने के लिए ब्रिक एंड मोर्टार स्टोर पर बिक्री को दोगुना करने का फैसला किया है। वनप्लस इंडिया के सीईओ नवनीत नाकरा ने टीओआई को बताया, “पिछले 3-4 वर्षों में हम एक डिजिटल-फर्स्ट ब्रांड से ऑफलाइन बिक्री के लिए अत्यधिक हाई कमिटमेंट वाला ब्रांड बन गया है। तीन साल से भी कम समय में हमारे पास मुश्किल से 3,000 सेल के ऑफलाइन प्वाइंट्स थे। 2022 के आखिरी तक हमें 15,000 पॉइंट ऑफ सेल होने की उम्मीद है।

नवनीत नाकरा ने आगे कहा कि भारतीय यूजर्स ने ब्रांड के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और ऐसा करना जारी है। वर्ष 2018 में, वनप्लस के संस्थापक पीट लाउ ने कहा था कि कंपनी का भारतीय रेव्यू चीन की तुलना में ज्यादा है। ऐसे में इस बार नवनीत नाकरा ने कहा, “हमने सोचा था कि भारत हमारे सबसे बड़े वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, जिसे वनप्लस बुलेवार्ड कहा जाता है, शुरू करने के लिए एक एक सही जगह होगी।” उन्होंने कहा, “वनप्लस के फोन कंपनी के कॉम्पेटीटिव कीमत के चलते महिला यूजर्स के बीच ज्यादा लोकप्रिय है। लेकिन फिर भी वे स्टोर पर जाना चाहते हैं और कोई भी फैसला लेने से पहले तीन और प्रोडक्ट्स की तुलना करना चाहते हैं। यही कारण है कि ऑफलाइन स्टोर अभी भी हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।”

कैसा है एक्सपीरियंस स्टोर:
इस एक्सपीरियंस स्टोर में बहुत सारे नैचुरल और अर्थी एलिमेंट्स मौजूद हैं। सिर्फ यही नहीं, वॉल्स पर टेराकोटा मटेरियल फिनिशिंग की गई है। यहां पर देशभर के लोकप्रिय आर्टिस्ट्स से लिए गए क्ले और सिरेमिक आर्टवर्क्स भी यहां पर मौजूद हैं। ग्राउंड फ्लोर की बात करें तो यहां पर काफी बड़ा एक्सपीरिएंस सेंटर बनाया गया है। यहां पर कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स को टच एंड फील कर सकते हैं। इसमें एक कम्यूनिटी जोन भी दिया गया है जिसमें कम्युनिटी लॉन्ज, गेमिंग जोन और इवेंट होस्ट करने के लिए ऑडिटोरियम भी मौजूद है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.