2 school students raped crimes against minors 1 victim girl nose cut mpsg


दमोह. दमोह जिला नाबालिग लड़कियों के साथ आपराधिक वारदाताओं से थर्राया हुआ है. यहां दो दिन में दो स्कूली छात्राओं से रेप (Minor Girl Rape) किया गया. एक वारदात में तो आरोपियों ने रेप के बाद लड़की की नाक काट दी और उसे परीक्षा देने स्कूल नहीं जाने दिया गया.

दमोह जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. यहां दो दिन में नाबालिगों का अपहरण, मारपीट और रेप के 2 मामले सामने आए हैं. पीड़ित लड़कियां 10 वीं और 11 वीं की छात्राएं हैं. पहली वारदात देहात थाना इलाके में जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र में हुई. यहां 10 वीं में पढ़ने वाली छात्रा रात के समय शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव के ही युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. लड़की को पहले बेतहाशा पीटा गया. जब वो अर्ध बेहोश हो गयी तो उसके साथ रेप किया गया.

छात्रा की नाक काटी
आरोपियों की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी. उसके बाद उन्होंने छात्रा की नाक काट दी. घटना के अगली सुबह जब परिवार के लोग उसे इलाज के लिए ले जाने लगे तो आरोपियों ने उन्हें निकलने नहीं दिया. छात्रा का न तो इलाज हो सका और न ही वो 10 वीं का पेपर दे सकी. बाद में जबलपुर नाका चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायत दर्ज की और उसका मेडिकल परीक्षण कराया.

ये भी पढ़ें- भानपुर खंती : कभी कचरा और दुर्गन्ध थी पहचान, अब यहां बसेगा नया संसार

12 घंटे में दूसरी वारदात
10 की छात्रा के साथ हुई इस जघन्य वारदात के बाद 12 घंटे भी नहीं बीते थे कि फिर इसी देहात थाना में सागर नाका चौकी क्षेत्र में 11वीं की छात्रा के साथ दरिंदगी की गयी. छात्रा रात में अपने भाई के साथ किसी काम से निकली थी. आरोपियों उसके भाई के सामने ही छात्रा का अपहरण कर लिया और सूनसान जगह पर ले गए. पहले छात्रा को बेदम पीटा गया और उसके बाद आरोपी ने रेप किया. छात्रा करीब 3 घंटे बाद घटनास्थल पर मिली. उसके बाद बीती रात करीब 2 बजे परिवार उसे लेकर सागर नाका चौकी पहुंचे. पुलिस ने संबंधित मामले में घटना की जानकारी देने के बाद आरोपी पर मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया है.

आपके शहर से (दमोह)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Damoh News, Madhya pradesh latest news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.