यहां चारों ओर बमबारी, हर पल मौत का डर, मोदीजी कुछ एक्शन लो- छतरपुर के हेमंत ने वीडियो में बताया यूक्रेन का हाल


छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बारीगढ़ के टिकरी गांव में रहने वाला एक छात्र यूक्रेन के खारकिव शहर में फंसा हुआ है। परिवार के लोग लागातार प्रशासन से उसकी मदद की गुहार लगा रहे हैं। 25 साल के हेमंत कुमार ने भी खुद का वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए संदेश भेजा है। हेमंत ने कहा है कि पीएम मोदी यूक्रेन में फंसे लोगों की जरूर मदद करेंगे। वीडियो में हेमंत ने यूक्रेन का ताजा हाल भी बयान किया है।

यूक्रेन में छात्र लगातार हो रही बमबारी के चलते डर के साये में हैं। हेमंत ने यूक्रेन से एक वीडियो जारी कर बताया है कि यहां के हालात लगातार खराब हो रहे हैं। सभी छात्र और आम नागरिक डर के साए में हैं। लोग जान बचाने के लिए बंकर और अंडरग्राउंड बने मेट्रो में छिप रहे हैं। मेट्रो स्टेशन के अंदर बमबारी से सुरक्षा है, लेकिन कोई व्यवस्था नहीं है। लोग फर्श पर बैठकर या खड़े होकर समय गुजार रहे हैं।

यूक्रेन पर आक्रमण के दूसरे दिन ही रूसी सेना (Russian troops in Kyiv) राजधानी कीव में घुस चुकी है। रूसी सैनिकों को आता देख यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy Latest News) अंडरग्राउंड हो चुके हैं। रूसी सैनिकों को रोकने के लिए यूक्रेनी सेना ने भी शहर के अंदर मोर्चेबंदी कर रखी है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.