BharatPe : नौकरी से न‍िकालने के बाद खुली माधुरी जैन की पोल, ब्यूटी पार्लर में उड़ाए इतने करोड़


नई द‍िल्‍ली : BharatPe Controversy : अशनीर ग्रोवर की पत्‍नी और भारत पे की पूर्व हेड ऑफ कंट्रोल्‍स माधुरी जैन (Madhuri Jain) के बारे में नए खुलासे हो रहे हैं. दो द‍िन पहले व‍ित्‍तीय गड़बड़‍ियों के आरोप में माधुरी जैन को भारत पे से बर्खास्‍त क‍िया गया था. उस समय जानकारी सामने आई थी क‍ि माधुरी कंपनी के पैसा का इस्‍तेमाल अपने कॉस्‍मेट‍िक प्रोडक्‍ट और फैम‍िली टूर के ल‍िए करती थीं.

कई चौंकाने वाले खुलासे

यह जानकारी सामने आने के बाद से ही BharatPe के कॉरपोरेट गवर्नेंस का काम चल रहा है. इस र‍िव्‍यू में पता चला क‍ि माधुरी जैन (Madhuri Jain) कंपनी के पैसा का यूज स्‍क‍िन केयर प्रोडक्‍ट्स, इलेक्‍ट्र‍िक प्रोडक्‍ट और फैम‍िली ट्र‍िप पर क‍िया. यह भी पता चला था क‍ि वह पर्सनल स्‍टॉफ को भी कंपनी फंड से ही सैलरी देती थीं. अब यह जानकारी सामने आई है क‍ि माधुरी ने पर्सनल यूज में क‍ितने रुपये यूज क‍िए थे.

हजारों करोड़ की संपत्‍त‍ि, आलीशान बंगला; Photos में देखें माधुरी-अशनीर की लग्‍जरी लाइफ

20 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीद पर भी सवाल

www.businesstoday.in में प्रकाश‍ित र‍िपोर्ट के अनुसार माधुरी ने व‍िदेशी यात्राओं और ब्यूटी पार्लर में कंपनी का एक करोड़ रुपये खर्च क‍िए. BharatPe बोर्ड ने 20 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीद पर भी उन पर सवाल खड़े क‍िए हैं. इसकी भी अब जांच हो रही है.

यह भी पढ़ें : चुनाव बाद 15 रुपये महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल, इसके पीछे हैं 3 बड़े कारण

कुल 53 करोड़ की हेराफेरी का मामला

माधुरी पर कंपनी के कुल 53 करोड़ के फंड का दुरुपयोग करने का आरोप है. उन्‍होंने Invoices के आधार पर जो वेंडर्स के भुगतान का क्‍लेम क‍िया था, वो भी जांच में फर्जी पाया गया है. र‍िपोर्ट में कई कर्मचार‍ियों की भूम‍िका संद‍िग्‍ध होने की भी बात कही गई है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.