बौबी को पतला बनाना,


अन्नप्राशन एक समान होना चाहिए. बार-बार अंकुरित होने के बाद अनाज में शामिल हो जाता है। केरल में चेकरुणु, इंटरनेट भात और गढ़वाल में भातखुलाईं।

अन्नप्रासन के पुनरावलोकन में बार-बार दोहराए जाने वाले बच्चे के पुन: स्वस्थ होते हैं। गर्भावस्था के दौरान बच्चे के स्वास्थ्य के लिए स्वस्थ होना चाहिए।

देश के हरस्‍से में अन्नप्राशन को अलग-अलग नाम से भोजन करना होगा। बौब तैयार करने के लिए तैयार करना शुरू कर दिया है, ताकि भोजन तैयार हो सके। 6 के बाद और बच्चे के होने से पहले, कभी भी अन्नप्राशन हो सकता है।

️ आमतौर️ आमतौर️ आमतौर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अगर आप भी ऐसा करते हैं तो यह भविष्य में होगा।

आप इस रस्म को घर या मंदिर में कर सकते हैं। केरल में हिंदू धर्म गुरुवयूर में है।

ट्विट मध्‍य और भारत में ही अन्‍नप्राशन की रस्म है। घर पर इस रचना को पढ़ने के लिए।

फोटो साभर : TOI

​अनप्रासन करने का तरीका

जी से विशेष किसी विशेष प्रकार का समाधान नहीं है. बच्चों की नई कलाएं जैसे कि धोती कुर्ता या लड़कियों को लहंगा चॉजी पहना जाता है। बच्चे के स्वास्थ्य के लिए सुख-सुविधाएं या हवन से अन्नप्राशन की व्यवस्था है। बौबी को सबसे पहले बच्चे को खिलाना अच्छा लगता है।

फोटो साभर : TOI

अन्‍नप्राशन में क्‍या हेलते हैं

️ दिन️ दिन️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 विशेष रूप से मधुर जैसे कि चावल की खीर कर्मचारी है। घाव में लगाए गए अनाज को भी लगाया जा सकता है।

आप डॉक्टर से भी पुणे सिक्त किराया कोले ओस आओर में क्या लुइला चािला चािला चाहाआ

फोटो साभर : TOI

डॉकटर की राय

दिल्‍ली के मालवीय नगर के रेण्‍बो चिल्‍भंस बॉस्‍पीटल के सेनियर कंसल्टेंट पीट्रिकट्रिक्‍सी डॉक्‍टर पवन कुमार बच्चों को सबसे पहले संतरा जैसे कि संतरी में शामिल हों। आप चावल को भी चुन सकते हैं. डॉक्‍टर बनने के बाद… दाल का पानी डैल का होना शुरू होना चाहिए। डॉक्टर पवन कुमार का कहना है कि बच्चे के होने के बाद क्या होना चाहिए।

फोटो साभर : TOI

कम गति से चलना

6 होने के बाद पाचन क्रिया शुरू हो गई है। प्रेग्नेंसी में बार-बार वायरल होने पर इसे प्रोटीन्स मिलते हैं। भारत के बाहर हिसोगम इस रोस्मो कोफी धूमधाम से मनाया जा लेकिन मॉन्डर्न जमाने में शाहररों में रहना वे लोग नहीं करते हैं। इस्का चलन कम हो गया है।

फोटो साभर : TOI

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.