भाग्यश्री को खूबसूरती में टक्कर देती हैं बेटी अवंतिका दासानी, डेब्यू वेब सीरीज में ही भेज दी टॉपलेस फोटो


नई दिल्ली: ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से भाग्यश्री (Bhagyashree) ने ऐसी लोकप्रियता हासिल की लोग उन्हें आज भी अपनी मासूमियत, एक्टिंग और खूबसूरती के लिए याद करते हैं. हाल ही में भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी (Avantika Dassani) ने ‘मिथ्या’ वेब सीरीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. लेकिन स्क्रीन पर अवंतिका जैसे ही दिखीं तो उनकी खूबसूरती के चर्चे होने लगे. 

मिथ्या वेब सीरीज से किया डेब्यू

अवंतिका दासानी (Avantika Dassani) ने अपनी एक्टिंग का जलवा ‘मिथ्या’ (Mithya) वेब सीरीज में दिखाया. ये वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई जिसमें अवंतिका ने रिहा राजगुरु का किरदार निभाया.

 

 

 

डेब्यू वेब सीरीज में ही हुईं बोल्ड 

खास बात है कि अवंतिका अपनी डेब्यू वेब सीरीज में ही काफी बोल्ड रोल में नजर आईं. इस वेब सीरीज में एक सीन है जिसमें भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को किसी को व्हाट्सएप में अपनी टॉपलेस फोटो भेजती दिखाई दीं और बदले में एक लड़के का न्यूड फोटो मांगने की डिमांड रखते भी दिखीं.

 

 

 

खूबसूरती में भाग्यश्री को देती हैं टक्कर

खास बात है कि अवंतिका (Avantika Dassani) खूबसूरती के मामले में अपनी मां से बिल्कुल भी कम नहीं है. इस बात की गवाह एक्ट्रेस की तस्वीरें हैं जो कि सोशल मीडिया पर भरी पड़ी हैं.

 

 

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अवंतिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जो फैंस को बेहद पसंद आती है. यहां तक कि एक्ट्रेस का किलर लुक भी उनके फैंस को दीवाना बना देता है. जिस तरह भाग्यश्री (Bhagyashree) हमेशा साड़ी या फिर सूट में नजर आती हैं लेकिन उनकी बेटी अवंतिका रिवीलिंग कपड़े पहनने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती. इसका सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है जो हर तरह की तस्वीरों से भरा पड़ा है. 

 

इसे भी पढ़ें: मिनी स्कर्ट के साथ रिवीलिंग टॉप पहन कहर ढा रहीं अनन्या पांडे, फैंस को पसंद आया लुक

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.