Gujarat Chunav: रविंद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी उम्मीदवार… मगर बहन के साथ पिता भी कर रहे कांग्रेस का प्रचार


अहमदाबाद: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। लेकिन उनके ससुर यानी कि रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा लोगों से कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे हैं। बीते मंगलवार को अनिरुद्ध सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) का एक वीडियो वायरल होता हुआ देखा गया। इस वीडियो में रवींद्र जडेजा के (Ravindra Jadeja ) पिता जामनगर उत्तर सीट पर लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। क्योंकि रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा (Rivaba Jadeja) जामनगर उत्तर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में अपनी बहू के खिलाफ वोटों की अपील करने वाला यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Gujarat Chunav 2022: प्रचार थमने से पहले अनिरुद्ध सिंह जाडेजा ने मारी पलटी, गोंडल में गड़बड़ा सकता है बीजेपी का गणित
जडेजा के पिता ने खासकर राजपूत मतदाताओं से की अपील
रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा के पिता ने कांग्रेस को वोट देने के लिये वीडियो संदेश जारी किया है। बीते मंगलवार को वायरल हुए इस वीडियो में रीवाबा के ससुर जामनगर उत्तर सीट पर लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। देखते ही देखते राजनीतिक दलों के कई व्हाट्सएप ग्रुपों में यह वीडियो प्रसारित होने लगा। वीडियो में अनिरुद्धसिंह जामनगर के लोगों और विशेष रूप से राजपूत समुदाय के मतदाताओं से अपील करते नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि जामनगर उत्तर सीट पर लोग ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस को वोट करें। पहले चरण के चुनाव में जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर एक दिसंबर को मतदान होना है।

अपील में क्या बोले रवींद्र जडेजा के पिता
वीडियो संदेश जारी कर रवींद्र जडेजा के पिता ने कहा ‘विपेंद्रसिंह जडेजा जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं। वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं राजपूत समुदाय के सदस्यों से उन्हें भारी संख्या में वोटों से जिताने में मदद करने की अपील करता हूं।’ हालांकि इस टिप्पणी के बाद उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Mallikarjun Kharge: खरगे के ‘रावण’ वाले कमेंट से ‘महाभारत’, CM पटेल बोले- कांग्रेस को गुजरात‍ियों से है नफरत
ननद भी रीवाबा के खिलाफ
रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा के खिलाफ केवल ससुर ही नहीं ननद भी प्रचार कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि रीवाबा की ननद नयनाबा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं और जामनगर में विधानसभा क्षेत्रों की प्रभारी हैं। वह रीवाबा को बीजेपी से टिकट मिलने के बाद से ही उनके खिलाफ प्रचार कर रही हैं। जामनगर उत्तर के लिए रीवाबा के नाम की घोषणा किए जाने से एक दिन पहले नयनाबा ने कहा था ‘अगर पार्टी किसी नए चेहरे को नामांकित करती है तो बीजेपी इस सीट पर अपना कब्जा खो सकती है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.